scriptGambling grounds running in villages, police is not taking action | गांवों में चल रहे जुआ-सट्टे के अड्डे, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई | Patrika News

गांवों में चल रहे जुआ-सट्टे के अड्डे, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

Gambling grounds running in villages, police is not taking action

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, बसपा ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

करौली

Published: January 12, 2022 11:36:24 pm

हिण्डौनसिटी. समीप के जटनंगला समेत उपखण्ड क्षेत्र के कई गांवों में जुआ और सट्टे के अड्डे संचालित हो रहे हैं। लेकिन मिलीभगत के चलते पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

बुधवार को खेडीहैवत गांव में ग्रामीणों प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ प्रर्दशन किया। मामले में जिला परिषद सदस्य अशोकी जाटव व बसपा जिला सचिव रिन्कू खेडीहैवत ने एसडीएम अनूप सिंह को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।
गांवों में चल रहे जुआ-सट्टे के अड्डे, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
गांवों में चल रहे जुआ-सट्टे के अड्डे, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

ग्रामीणो ने बताया कि क्षेत्र के जटनंगला, खेड़ी, खिजुरी, अक्खे का पुरा, सोमली, सोमला, धंधावली, ढिंढोरा, शेरपुर, बनकी, बेड़ा, बाजना में पुलिस की मिलीभगत से जुआ और सट्टे के अड्डे चल रहें हैं। जिससे ग्रामीण पूरी तरह से परेशान हैं। आरोप है कि कई बार पुलिस से शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
ग्रामीणों ने एक सप्ताह में कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की बात कही है। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष स्वरूप लाल जाटव, विधानसभा महासचिव देशराज जाटव, कोषाध्यक्ष रामबाबू सरस, कमल, सुरेंद्र, विजय, रामोतार, विष्णु, विश्वेन्द्र, राजकुमार, राजंती देवी आदि मौजूद रहे।
काचरौली व कैमला को हराकर जीते पटोंदा व पावटा

ओपन क्रिकेट प्रतियोगिता
पटोंदा.
कस्बा स्थित हेलिपेड स्टेडियम में चल रही शीतकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता में मैच Óयोतिष राशियों की नजर से रोमांचक रहे। मैचों में काचरौली एवं कैमला की टीम हारी। वहीं पटोंदा और पावटा की टीमों ने जीत हासिल की। रोमांचक मैच में पावटा की टीम ने 12 ओवर में 96 रन बनाए। वहीं काचरौली टीम 63 रन बनाकर ऑल आऊट हो गई। 33 रन से पावटा की टीम विजयी रही। वहीं दूसरे मैच में कैमला की टीम ने12 ओवर में 86 रन बनाए। पटोंदा की टीम ने 11 ओवर में ही यह लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया। पटोंदा टीम के आल राउंडर खिलाड़ी कृष्णा चौधरी व पावटा के शाहरूख खान को मैन ऑफ़ द मैच से नवाजा गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Corona cases in india: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.35 लाख केस, 871 की मौत, संक्रमण दर हुई 13.39%UP Assembly Elections 2022: भाजपा ने किसानों से झूठा वादा किया, उन्हें धोखा दिया, प्रेस कांफ्रेंस में बोले अखिलेशदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, आज से नई गाइडलाइंस के साथ मेट्रो सेवाएं शुरूउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव 2022 की डेट का ऐलान, जानें कितने सीटों के लिए और कब आएगा रिजल्टमुस्लिम वोटों को लुभाने के लिए बसपा ने किया बड़ा खेल, बाकी हैरानखतरनाक साइड इफैक्ट : इलाज के बाद ठीक हुए मरीजों पर आइआइटी का शोध, खराब हो रहे ये अंगओमिक्रॉन के नए वैरिएंट की एंट्री, मरीजों के सैंपल भेजे दिल्ली, 1418 पुलिसवाले भी संक्रमितछत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर, 48 घंटे में 30 मरीजों की मौत, सबसे ज्यादा 8 संक्रमितों की मौत दुर्ग में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.