scriptGangrape Case : रिवॉल्वर की नोंक पर किशोरी को किया अगवा, गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर दी वायरल करने की धमकी | Gang Rape in Karauli, Rajasthan | Patrika News

Gangrape Case : रिवॉल्वर की नोंक पर किशोरी को किया अगवा, गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर दी वायरल करने की धमकी

locationकरौलीPublished: May 20, 2019 09:43:03 pm

Submitted by:

rohit sharma

प्रदेश में लगातार सामने आ रहे हैं मामले ( Gangrape in Rajasthan ) टोड़ाभीम थाना क्षेत्र के डोरावली गांव में सोमवार तड़के शौच करने जा रही नाबालिग किशोरी को दो बाइक सवार बदमाशों ने रिवॉल्वर की नोंक पर अगवा कर लिया। आरोपी उसका मूंह दबाकर जंगल में ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

करौली/हिण्डौनसिटी।

राजस्थान में एक बार फिर दुष्कर्म ( Gangrape in Rajasthan ) की घटना सामने आई है। टोड़ाभीम थाना क्षेत्र के डोरावली गांव में सोमवार तड़के शौच करने जा रही नाबालिग किशोरी को दो बाइक सवार बदमाशों ने रिवॉल्वर की नोंक पर अगवा कर लिया। आरोपी उसका मुंह दबाकर जंगल में ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
इतना ही नहीं आरोपियों ने वहशीपन की हद पार करते हुए किशोरी की नग्नावस्था में वीडियो व फोटो रिकॉर्ड कर ली। आरोपियों ने पुलिस में शिकायत कराने पर पीड़िता व उसके परिवार को जान से खत्म करने व अश्लील वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है।
मामले में पीड़िता की मां ने एक आरोपी को नामजद करते हुए दो जनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। रात करीब नौ बजे टोडाभीम थाना पुलिस ने हिण्डौन के राजकीय चिकित्सालय में पीड़िता का मेडिकल कराया।
टोडाभीम थानाप्रभारी मनोहरलाल मीणा ने बताया कि डोरावली गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी तड़के तीन बजे शौच करने खेतों में जा रही थी। इस दौरान घर से कुछ दूर पहुंचने पर बाइक सवार जौंल गांव निवासी आरोपी मनीष कुमार मीणा अपने एक दोस्त के साथ आया।
आरोपियों ने पीड़िता को रोक कर उसकी कनपटी पर रिवॉल्वर लगा दी। आरोपी तौलिया से मुंह दबाकर पीडिता को बाइक पर जबरन बिठा कर जंगल में ले गए। जहां उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार ( gang rape in Rajasthan ) किया। इस दौरान आरोपियों ने अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो व फोटो रिकॉर्ड कर लिए।
करीब दो घंटे तक वहशीपन का शिकार हुई पीड़िता को आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर पुलिस में शिकायत की तो उसे व परिवार को जान से मार देंगे तथा अश्लील फुटेज वायरल कर बदनाम कर देंगे।
पुलिस की लापरवाही आई सामने

पीडित परिवार का कहना है कि मामले में टोडाभीम थाना पुलिस ने लापरवाही बरती है। आरोप है कि दोपहर 12 बजे में शिकायत कराने के बाद भी पुलिस पीडिता का मेडिकल कराने के लिए मना करती रही। शाम को ग्रामीणों के हंगामा करने के बाद पुलिस रात करीब नौ बजे हिण्डौन राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल कराने लेकर पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो