script5 जुलाई को रेप विक्टिम के पिता ने गढ़मोरा में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी, पुलिस ने पकड़ लिए 5 दरिंदे | gangrape accused arrested from jaipur | Patrika News

5 जुलाई को रेप विक्टिम के पिता ने गढ़मोरा में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी, पुलिस ने पकड़ लिए 5 दरिंदे

locationकरौलीPublished: Jul 12, 2018 09:37:22 pm

Submitted by:

Vijay ram

पुलिस गढ़मोरा के राजा उर्फ राजवीरसिंह पुत्र रणधीरसिंह, रामरूप पुत्र उम्मेद सिंह गुर्जर और रेखसिंह पुत्र मोहरसिंह गुर्जर को पहले ही पकड़ चुकी थी..

Rape

रेप


जयपुर/करौली/गुढ़ाचन्द्रजी.
यहां गढ़मोरा थानान्तर्गत रायसना गांव से दलित बालिका का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म कांड में पुलिस ने 5वां दरिंदा भी दबोच लिया।

पुलिस ने उसे जयपुर से गिरफ्तार किया, जहां से करौली न्यायालय में पेश किया गया। बता दें कि विक्की उर्फ भागचंद हरिजन नाम के इस आरोपी से पहले पुलिस चार आरोपितों को भी गिरफ्तार कर चुकी थी। टोडाभीम पुलिस उपाधीक्षक प्रकाशचंद ने बताया कि आरोपित जयपुर निवासी विक्की उर्फ भागचंद हरिजन को गिरफ्तार किया। रायसना गांव से ४ जुलाई को बालिका का अरोपी अपहरण कर ले गए थे। इस बारे में ५ जुलाई को उसके पिता ने गढ़मोरा थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद गढ़मोरा थानाधिकारी गिर्राज सिंह के नेतृत्व में गठित दल ने बालिका को जयपुर रेलवे स्टेशन के समीप से बरामद किया। बालिका के बयानों के बाद उसका मेडिकल मुआयना कराया गया।
उल्लेखनीय है कि इस मामले में पुलिस गढ़मोरा निवासी राजा उर्फ राजवीरसिंह पुत्र रणधीरसिंह, रामरूप पुत्र उम्मेद सिंह गुर्जर, रेखसिंह पुत्र मोहरसिंह गुर्जर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था। वही एक अन्य आरोपी नाबालिक को निरूद्ध किया गया है। मामले की जांच टोडाभीम पुलिस उपाधीक्षक कर रहे हैं।
सात वर्ष से फरार चोरी का आरोपी गिरफ्तार
हिण्डौनसिटी. सात वर्ष से फरार चल रहे चोरी के आरोपी को पुलिस ने सूरौठ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ अदालत ने स्थायी वारंट जारी किए थे। सूरौठ के थानाप्रभारी शरीफ अली ने बताया कि सात वर्ष पहले चोरी का एक प्रकरण सूरौठ थाने में दर्ज हुआ था, जिसमें ढहरका (बयाना) निवासी थानसिंह गुर्जर पुत्र गोपीलाल नामजद होने के बाद फरार चल रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है।
टावर निर्माण बंद कराने के निर्देश
सपोटरा. पंचायत समिति के विकास अधिकारी अजीतसिंह सहरिया ने ग्राम पंचायत नारौली डांग के अटल सेवा केन्द्र के पास पट्टाशुदा जमीन पर टावर निर्माण पर रोक लगाने के साथ सरपंच सचिव को अन्यत्र स्थान पर जमीन आवंटन कराने के निर्देश दिए हैं। बीडीओ ने बताया कि अटल सेवा केन्द्र के निर्माण से पूर्व वर्ष २००७ में ग्राम पंचायत नारौली डांग द्वारा पट्टा जारी किया था। लेकिन एक कंपनी द्वारा गलत तरीके से पट्टाशुदा जमीन पर गलत तरीके से टावर का निर्माण शुरू कर दिया गया है। जिस पर सरपंच को टावर निर्माण बंद कराने का निर्देश दिए हैं।
…….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो