बालिका से दुष्कर्म करके कुएं में फेंका

बालिका से दुष्कर्म करके कुएं में फेंका
सुबह निकली जिंदा, कराया मेडिकल परीक्षण

करौली जिले में कैलादेवी। इलाके के एक गांव में शनिवार को एक बालिका से दुष्कर्म करके उसे कुएं फेंक दिया गया। रविवार को सुबह बालिका के कुएं में जिंदा मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की है। कैलादेवी क्षेत्र के एक गांव में बालिका बकरियों को चराने के लिए गई थी। आरोप है कि गांव के हुए तीन लड़के उसे उठाकर ले गए और दुष्कर्म किया। उसे एक कुएं में फेंक दिया गया।

By: Surendra

Published: 23 May 2021, 09:01 PM IST

बालिका से दुष्कर्म करके कुएं में फेंका
सुबह निकली जिंदा, कराया मेडिकल परीक्षण

करौली जिले में कैलादेवी। इलाके के एक गांव में शनिवार को एक बालिका से दुष्कर्म करके उसे कुएं फेंक दिया गया। रविवार को सुबह बालिका के कुएं में जिंदा मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की है। मिली जानकारी के अनुसार कैलादेवी क्षेत्र के एक गांव में बालिका बकरियों को चराने के लिए गई थी। आरोप है कि गांव के हुए तीन लड़के उसे उठाकर ले गए और दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे एक कुएं में फेंक दिया गया। कुएं में बरसाती पानी भरा हुआ था। पूरी रात भर में बालिका अद्ध्र्र बिहोशी की हालत में इसमें पड़ी रही। इधर शाम को बालिका के घर नहीं पहुंचने पर परिजन इधर उधर तलाश करते रहे।
सुबह एक कुएं से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला और नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र पर जाकर प्राथमिक उपचार कराया। परिजनों की ओर से पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने बालिका को एम्बुलेंस से करौली चिकित्सालय में लाकर मेडिकल परीक्षण कराया है। वारदात का मामला महिला पुलिस थाने में दर्ज किया जा गया है।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned