मासलपुर में बदमाश व ग्रामीणों में झड़प, पशुओं को छुडाया

मासलपुर में बदमाश व ग्रामीणों में झड़प, पशुओं को छुडाया

Vinod Sharma | Publish: Aug, 16 2019 11:36:06 AM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

करौली. जिले के मासलपुर थाना क्षेत्र से एक पशु पालक को बंधक बनाकर उसकी ९० बकरियों को चुराने वाले बदमाशों को पीछा कर ग्रामीणों ने भगा दिया। इस दौरान बदमाश बकरियों को छोड़ गए।


करौली. जिले के मासलपुर थाना क्षेत्र से एक पशु पालक को बंधक बनाकर उसकी ९० बकरियों को चुराने वाले बदमाशों को पीछा कर ग्रामीणों ने भगा दिया। इस दौरान बदमाश बकरियों को छोड़ गए। जानकारी के अनुसार मासलपुर थाना क्षेत्र के मेवला गांव निवासी राजाराम गुर्जर का बेटा अतरूप गुर्जर पातरी के जंगल में अपनी बकरियां चरा रहा था। इसी दौरान 7-8 अज्ञात बदमाश आए। बदमाशों ने अतरुप को बंधक बना लिया और उसकी 90 बकरियों को चुरा ले गए। पीडि़त के अनुसार सभी बदमाश बंदूकों से लैस थे। घटना के बाद पीडि़त ने अपने गांव जाकर घटना के बारे में जानकारी दी। इस पर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया। और घटना की मासलपुर थाने में सूचना दी।


नाकेबंदी कराई, ग्रामीण पहुंचे
ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दू। मासलपुर पुलिस बदमाशों की तलाश में रवा हुई। ग्रामी भी बदमाशों की तलाश में जुटे रहे। धौलपुर जिले के सिंगरावली गांव के पास जंगलों में एक पटौरपोश में बंद बकरिया ग्रामीणों को मिली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि बदमाश व ग्रामीणों के बीच झपड़ हुई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश बकरियों को छोड़ फरार हो गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned