script

दो दुकानों से लाखों का माल पार

locationकरौलीPublished: Aug 03, 2019 01:15:40 pm

Submitted by:

vinod sharma

करौली. जिले के सपोटरा कस्बे में दो दुकानों से लाखों रुपए का माल पार हो गया, हजारों की नकदी भी चोर ले गए। इससे गुस्साए लोगों ने सपोटरा मोड पर पुलिस के खिलाफ धरना दिया तथा चोरी का माल बरामद करने की मांग की।

Goods worth lakhs crossed from two stores

दो दुकानों से लाखों का माल पार


करौली. जिले के सपोटरा कस्बे में दो दुकानों से लाखों रुपए का माल पार हो गया, हजारों की नकदी भी चोर ले गए। इससे गुस्साए लोगों ने सपोटरा मोड पर पुलिस के खिलाफ धरना दिया तथा चोरी का माल बरामद करने की मांग की। मौके पर पहुंचे पुलिस उपअधीक्षक मुंशीलाल मीना ने चोरों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया।पुलिस ने बताया कि सपोटरा के पीडि़त दुकानदार रामेश्वर महाजन व मुनिराज मीना रोजाना की तरह दुकानों को बंद कर घर गए। सुबह के समय पड़ोसियों ने दुकानों के ताले टूटने की जानकारी दी। इस पर दुकानदरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की है। दुकानदारों ने बताया कि हजारों की नकदी सहित लाखों का सामन चोरी हो गया।
धरना देकर जताया रोष
चोरी का पता लगने पर सपोटरा कस्बे के दुकानदार सपोटरा मोड पर एकत्र हो हुए । वे चोरी के मामले का खुलासा करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे, उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारे लगाए। इसकी सूचना पर कैलादेवी के पुलिस उपअधीक्षक मुंशीलाल मीना मौके पर पहुंचे। उन्होंने सात दिवस में आरोपियों की गिरफ्तारी व चोरी का खुलासा करने का आश्वासन दिया। इसके बाद व्यापारियों ने धरना समाप्त किया।

ट्रेंडिंग वीडियो