scriptआमजन को खतरा बनने लगे बजरी के ट्रैक्टर-ट्रॉली | Gravel tractor-trolley started becoming a threat to common man | Patrika News

आमजन को खतरा बनने लगे बजरी के ट्रैक्टर-ट्रॉली

locationकरौलीPublished: Jan 24, 2020 11:25:45 am

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. जिले के सपोटरा इलाके में हाड़ौती बनास नदी से बजरी की अवैध निकासी और परिवहन आमजन को भी मुसीबत बन रहा है।

आमजन को खतरा बनने लगे बजरी के ट्रैक्टर-ट्रॉली

आमजन को खतरा बनने लगे बजरी के ट्रैक्टर-ट्रॉली

करौली. जिले के सपोटरा इलाके में हाड़ौती बनास नदी से बजरी की अवैध निकासी और परिवहन आमजन को भी मुसीबत बन रहा है। लोगों को अवैध बजरी से ओवरलोड भरी बजरी की ट्रैक्टर-ट्रॉली खतरा बनने लगी हैं, लेकिन पुलिस-प्रशासन की ओर से ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
सपोटरा के जाखोदा के बाग का पुरा में गुरुवार सुबह बजरी की ट्रॉली ने एक मकान की दीवार को टक्कर मार दी। जिससे दीवार टूटने से मकान के अंदर 60 वर्षीय मुरारीलाल मीणा घायल हो गया। दीवार के पत्थर उसके ऊपर गिर गए। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के अनुसार करीब एक दर्जन ट्रॉलियां चौड़ागांव जाखोदा सड़क मार्ग से गुजर रही थी।
इस दौरान एक ट्रॉली ने मकान की दीवार को टक्कर मार दी। दीवार को टक्कर मारने से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रॉलियों को रोककर जाम लगा दिया। लेकिन बाद में बुजुर्गों की समझाइश के बाद जाम हटा दिया।
गुप्त रास्तों से निकलते चालक
खनिज विभाग की चौकी से बचने के ट्रॉली चालक गुप्त रास्तों से निकलते हैं।गौरतलब है कि बजरी से भरे वाहन लूलौज नदी पर खनिज विभाग की अस्थाई चौकी की ओर से नहीं निकलते हैं। वे चौड़ागांव से जाखोदा के रास्ते में होकर निकल जाते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि बजरी की ट्रॉलियों ने जीना मुश्किल कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो