मौरोली में गुर्जरों की बैठक आज, पुलिस-प्रशासन की बढ़ी चिंता

आरक्षण समेत विभिन्न मांगों को लेकर गत दिनों महापंचायत में सरकार को दी अवधि के बाद एक नवम्बर से होने वाले आंदोलन की तैयारियों के लिए बयाना के मौरोली गांव में बुधवार को गुर्जर समाज की बैठक होगी।

By: Anil dattatrey

Updated: 28 Oct 2020, 06:51 AM IST

हिण्डौनसिटी. आरक्षण समेत विभिन्न मांगों को लेकर गत दिनों महापंचायत में सरकार को दी अवधि के बाद एक नवम्बर से होने वाले आंदोलन की तैयारियों के लिए बयाना के मौरोली गांव में बुधवार को गुर्जर समाज की बैठक होगी। इसको लेकर जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग समेत जयपुर और अन्य जिलों से आए पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अफसरों ने कर्नल किरोडी सिंह बैंसला से उनके वर्धमान नगर स्थित आवास पर मुलाकात की।

गुर्जर नेता विजय बैंसला व जीतू तंवर ने बताया कि अड्डा गांव के पास मौरोली के टोटा बाबा के मंदिर पर दोपहर 2 बजे से बैठक होगी। जिसमें राज्य सरकार की वादा खिलाफी के चलते एक नबंवर से होने वाले गुर्जर आन्दोलन की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी। इधर गुर्जर समाज की इस बैठक से पुलिस और प्रशासन की चिंता बढ गई है। कलक्टर सिहाग के अलावा वरिष्ठ आईएएस नीरज के पवन, वरिष्ठ आईपीएस बीजू जॉर्ज जोसेफ, भरतपुर के एसपी अमनदीप कपूर सिंह समेत कई अधिकारी कर्नल बैंसला के घर पहुंचे और काफी देर तक बंद कमरे में मुलाकात की।

उल्लेखनीय है कि 17 अक्टूबर को बयाना के अड्ड़ा गांव के हुई गुर्जर समाज की महापंचायत में सरकार की तरफ से आए अधिकारियों को मांगे पूरी करने के लिए एक नवम्बर तक का समय दिया था। गत दिवस आंदोलन को लेकर विजय बैसला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन फिर से चिंतित हो गया। कर्नल बैसला से मुलाकात के बाद पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने महवा रोड स्थित 220 केवी विद्युत ग्रिड सब स्टेशन के विश्राम गृह में बैठक कर चर्चा की।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned