script

बलात्कारियों के अंत पर खुशी

locationकरौलीPublished: Dec 07, 2019 11:48:29 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Happiness at the death of rapists. Crackers left by hooting girls.Girl students delighted in Agrasen Women’s Teacher Training Collegeबलात्कारियों के अंत पर खुशी युवतियों की हूटिंग कर छोड़े पटाखे

अग्रसेन महिला शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में छात्राध्यापिकाएं हर्षित

बलात्कारियों के अंत पर खुशी

हिण्डौनसिटी. हैदराबाद कांड के आरोपियों को कड़ी सजा की मांग को लेकर एक दिन पहले आक्रोशित दिख रही छात्राओं के चेहरे पर आज तसल्ली का भाव दिखा। चारों आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की खबर आने के बाद अग्रसेन महिला शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय की छात्राध्यापिकाओं ने कार्रवाई की सराहना की। साथ ही बलात्कारियों का अंत होने पर खुशी जताई।
दोपहर मेंं छात्राध्यापिकाओं ने महाविद्यालय के अग्रसेन मैदान में एकत्र हो खुशी का इजहार किया। युवतियों ने हूटिंग कर पुलिस के ऑन स्पॉट न्याया को सकारात्मक बताया। इस दौरान छात्राध्यापिकाओं ने पटाखे छोड़ कर तेलंगाना पुलिस के समर्थन में नारे लगाए। साथ ही बलात्कार की घटनाओं की रोकथाम के लिए कड़े कानून बनाने व पुलिस को सख्ती से पेश आने को लेकर की बात कही।
छात्राध्यापिका अपर्णा रावत, शिवानी जोशी ने तेलंगाना पुलिस द्वारा किए ,एनकाउंटर को महिलाओं व लड़कियों के प्रति बुरा नजरिया रखने वालों की रुह कंपाने वाला बताया। युवतियों का कहना था कि बालात्कारियों के साथ तो ऐसा ही होना चाहिए कि, लडक़ी की अस्मत पर हाथ डालने से पहले उसके दिमाग में मौत को मंजर कौध जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो