बलात्कारियों के अंत पर खुशी

Happiness at the death of rapists. Crackers left by hooting girls.Girl students delighted in Agrasen Women's Teacher Training College
बलात्कारियों के अंत पर खुशी युवतियों की हूटिंग कर छोड़े पटाखे

हिण्डौनसिटी. हैदराबाद कांड के आरोपियों को कड़ी सजा की मांग को लेकर एक दिन पहले आक्रोशित दिख रही छात्राओं के चेहरे पर आज तसल्ली का भाव दिखा। चारों आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की खबर आने के बाद अग्रसेन महिला शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय की छात्राध्यापिकाओं ने कार्रवाई की सराहना की। साथ ही बलात्कारियों का अंत होने पर खुशी जताई।

दोपहर मेंं छात्राध्यापिकाओं ने महाविद्यालय के अग्रसेन मैदान में एकत्र हो खुशी का इजहार किया। युवतियों ने हूटिंग कर पुलिस के ऑन स्पॉट न्याया को सकारात्मक बताया। इस दौरान छात्राध्यापिकाओं ने पटाखे छोड़ कर तेलंगाना पुलिस के समर्थन में नारे लगाए। साथ ही बलात्कार की घटनाओं की रोकथाम के लिए कड़े कानून बनाने व पुलिस को सख्ती से पेश आने को लेकर की बात कही।

छात्राध्यापिका अपर्णा रावत, शिवानी जोशी ने तेलंगाना पुलिस द्वारा किए ,एनकाउंटर को महिलाओं व लड़कियों के प्रति बुरा नजरिया रखने वालों की रुह कंपाने वाला बताया। युवतियों का कहना था कि बालात्कारियों के साथ तो ऐसा ही होना चाहिए कि, लडक़ी की अस्मत पर हाथ डालने से पहले उसके दिमाग में मौत को मंजर कौध जाए।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned