गर्म वस्त्र पाकर प्रफुल्लित हो उठे विद्यार्थी

करौली. सर्दी के दौर के बीच स्कूलों में विद्यार्थियों को गर्म वस्त्र वितरण का सिलसिला जारी है।

करौली. सर्दी के दौर के बीच स्कूलों में विद्यार्थियों को गर्म वस्त्र वितरण का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को जिला चिकित्सालय में कार्यरत चिकित्सक दम्पती डॉ. गोविन्द गुप्ता और डॉ. अनीता गुप्ता ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय दुर्गेसी घटा में कक्षा एक से पांचवी तक के सभी 65 विद्यार्थियों को जर्सी वितरित की।

इससे विद्यार्थी खुश नजर आए। भूपराम शर्मा ने बताया कि इस मौके पर चिकित्सकों ने विद्यार्थियों को स्वास्थ्य के प्रति सजग करते हुए लक्ष्य बनाकर आगे बढऩे की बात कही। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सरपंच रामसिंह, सीताराम बस वाले, मेहमान सिंह, भंवर सिंह मीणा, शिक्षक महेश चंद गुप्ता, भूपराम शर्मा व विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा। अतिथियों का स्वागत किया गया।


इसी क्रम में राजकीय प्राथमिक विद्यालय बाग सालगा बलदेव धांधूपुरा मंगलवार को विद्यार्थियों को गर्म कपड़े वितरित किए गए। संस्था प्रधान सुरेन्द्रकुमार शर्मा ने बताया कि इस मौके पर हाजी रुखसार अहमद की ओर से बच्चों को गर्म कपड़े वितरित किए गए। कार्यक्रम में सैय्यद फजले अहमद सहित अन्य मौजूद थे।


राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय भूत्यापुरा में भी बच्चों को स्वेटर-जर्सी वितरित की गई। विद्यालय के अध्यापक अध्यापक घनश्याम मीणा के द्वारा स्वेटर-जर्सी वितरित की गई। गर्म कपड़े पाकर बच्चों के चेहरे खिल गए। इस दौरान स्कूल के बच्चों के अलावा अनामांकित बच्चों को भी गर्म कपड़े वितरण किया गया।

Dinesh sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned