scriptएटीएम से रुपए निकालने वाली गैंग का मुखिया दबोचा | Head of gang extorting money from ATM caught | Patrika News

एटीएम से रुपए निकालने वाली गैंग का मुखिया दबोचा

locationकरौलीPublished: Oct 16, 2019 10:55:14 pm

Submitted by:

vinod sharma

करौली. स्थानीय कोतवाली पुलिस ने एटीएम के समीप (Head of gang extorting money from ATM caught) खड़े होकर उपभोक्ताओं की जेब से रुपए पार करने की गैंग के मुखिया को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है।

Head of gang extorting money from ATM caught

एटीएम से रुपए निकालने वाली गैंग का मुखिया दबोचा,एटीएम से रुपए निकालने वाली गैंग का मुखिया दबोचा,एटीएम से रुपए निकालने वाली गैंग का मुखिया दबोचा,एटीएम से रुपए निकालने वाली गैंग का मुखिया दबोचा

करौली. स्थानीय कोतवाली पुलिस ने एटीएम के समीप (Head of gang extorting money from ATM caught) खड़े होकर उपभोक्ताओं की जेब से रुपए पार करने की गैंग के मुखिया को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है। गिरफ्तार आरोपी अजय कुमार पुत्र कैलाशी निवासी सैपऊ जिला धौैलपुर है। कोतवाली के थानाप्रभारी नरेन्द्र पारीक ने बताया कि आरोपी अजय कुमार व उसके साथियों ने करौली की गुलाब बाग स्थित एक बैंक के समीप खड़े होकर एक जने की जेब से २५ हजार रुपए निकाल लिए। इसकी प्राथमिकी पीडि़त ने दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि जेब से रुपए निकालने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ा है। मासलपुर मोड चौकी प्रभारी ईश्वर सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।
सपोटरा. स्थानीय पुलिस ने कागजातों की जांच के दौरान 27 मोटरसाइकिल जब्त की है। थानाप्रभारी रामनाथ सिंह ने बताया कि पुलिस ने यातायात नियमों कीपालना के लिए अभियान चलाया था। इस दौरान कागजातों के अभाव में २७ मोटरसाइकिल जब्त की गई।

लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
हिण्डौनसिटी. युवक से मारपीट कर नकदी लूटने के १० माह पुराने मामले में नई मंडी थाना पुलिस ने बुधवार को फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार आरोपी मेहंदीपुर बालाजी निवासी अमन पुरी व टोडाभीम निवासी जितेन्द्र सिंह हैं। जिन्होंने ५ जनवरी को झारेड़ा रोड निवासी गोपाल लाल शर्मा को क्यारदा कलां गांव में बुलाया। वहां से आरोपी उसे महूइब्राहिमपुर ले गए। जहां आरोपी अमन पुरी व जितेन्द्र ने उसके साथ मारपीट की और जेब से १ लाख ८ हजार रुपए व एटीएम कार्ड लूट कर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने एटीएम कार्ड व पेटीएम से ९० हजार रुपए और निकाल लिए। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार थे। मुखबिर की सूचना पर उन्हें टोडाभीम से गिरफ्तार कर लिया। (पत्रिका संवाददाता)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो