script

दिनभर हुई झमाझम बारिश,बाजार में दुकानों में घुसा पानी

locationकरौलीPublished: Jul 28, 2021 11:51:40 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Heavy rain throughout the day, water entered the shops in the market- नालियां अवरुद्ध, रास्ते हुए जलमग्न

दिनभर हुई झमाझम बारिश,बाजार में दुकानों में घुसा पानी

दिनभर हुई झमाझम बारिश,बाजार में दुकानों में घुसा पानी


हिण्डौनसिटी. क्षेत्र में दूसरे दिन बुधवार को बारिश का दौर जारी रहा। दोपहर से शाम तक रिमझिम तो कभी मध्यम बारिश से शहर के रास्ते जल मग्न हो गए। बाजार क्षेत्र से जल निकासी नहीं होने से दुकानों में पानी भर गया। तहसील कार्यालय में शाम 5 बजे तक 13 एमएम बारिश दर्ज की गई है।

आसमान में बादल अटे रहने से तड़के हल्की बारिश हुई। सूर्य देव भी बदलों की ओट में रहे। दोपहर करीब एक बजे शुरू हुआ बारिश का दौर देर शाम तक चला। रुक-रुक कर हुए बारिश से ब्राह्मण धर्मशाला, शीतला चौराहा, केशवमार्ग, कटरा बाजार, कम्बलवाल मार्केट व पुरानी मण्डी बाजार के रास्तों में पानी भर गया। बारिश का दौरान जारी रहने से शाम को बाजारों में दुकानों की चौखट तक पानी आ गया।
नालियों के अवरुद्ध होने से कम्बलवाल मार्केट व कटरा बाजार में कई दुकानोंं में पानी घुस गया। दिन में दुकानें खुली होने से दुकनदारों में बिछावट व निचली रैकों में रखे समान को हटाया। वहीं कुछ दुकानों में फर्श पर रखा सामान खराब हो गया। तहसील कार्यालय सूत्रों के अनुसार सुबह 8 बजे तक 2 एमएम व शाम 5 बजे तक 11 एमएम बरिश रिकार्ड की गई।

जगर बांध में नहीं बढ़ा पानी-
क्षेत्र में भले ही झमाझम बारिश का दौर है, लेकिन कैचमेंट एरिया से पानी की आवक नहीं हो रही है। ऐसे में बांध के पेटे में जल स्तर यथावत है। जलसंसाधन विभाग के फ्लड सैल प्रभारी बिजेंद्र ने बताया कि सुबह 8 बजे तक बांध पर बारिश शून्य थी। वहीं कैचमेंट एरिया में बारिश की कमी से बांध में पानी की आवक नहीं हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो