सुनो सरकार! बजट में विशेष पैकेज दे रोडवेज को संवारो इस बार

Hey government! Give special package in the budget, improve the roadways this time
रोडवेजकर्मियों ने हिण्डौन डिपो के बाहर किया धरना-प्रदर्शन
-मुख्य प्रबंधक को सौंपा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

By: Anil dattatrey

Published: 05 Feb 2021, 11:32 PM IST

Karauli, Karauli, Rajasthan, India


हिण्डौनसिटी. राजस्थान परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फैडरेशन के तत्वावधान में शुक्रवार को सम्बद्ध रोडवेजकर्मियों ने डिपो कार्यालय के बाहर धरना देकर प्रदर्शन किया। धरना के दौरान वक्ताओं ने वर्षों से की जा रही रोडवेज की अनदेखी पर नाराजगी जताई। बाद में डिपो के मुख्य प्रबंधक बहादुर सिंह गुर्जर को 18 सूत्री मांगों को लेकर मुख्यमंत्री व परिवहन मंत्री नाम ज्ञापन सौपा।


फैडरेशन के संभागीय अध्यक्ष प्रेम बेनीवाल ने बताया कि डिपो के प्रशासनिक कार्यालय के बाहर प्रदेश उपाध्यक्ष शिवचरण शर्मा की अध्यक्षता में सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक धरना दिया गया। वक्ताओं ने सरकार से बजट में रोडवेज के लिए विशेष पैकेज घोषित करने की मांग की। जिससे रोडवेजकर्मियों को समय पर वेतन मिल सके। साथ ही रोडवेजकर्मियों ने सातवेे वेतन आयोग का लाभ देने, रोडवेज बस स्टैण्डों के पास नो पार्किंग जोन घोषित करने, बस स्टैण्ड से पास से अवैध वाहनों का संचालन बंद कराने की भी मांग की।

इस दौरान बीएमएस के जिला महामंत्री आरडी शर्मा, प्रदेश मंत्री विष्णु कुमार शर्मा,शाखा अध्यक्ष लक्ष्मीकांत शर्मा, सचिव प्रहलाद मेंथना, प्रदेश मंत्री लतीफ खां व बृजकिशोर शर्मा ने संबोधित किया। साथ ही मांगें नहीं मानने पर 19 मार्च को प्रदेश स्तर पर धरना, रैली व प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। ज्ञापन की प्रति रा’य के वित्त सचिव, परिवहन सचिव व राजस्थान रा’य पथ परिवहन निगम अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक को भी भेजी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned