scriptछोटे गांव के युवक की ऊंची छलांग | High jump of small village man | Patrika News

छोटे गांव के युवक की ऊंची छलांग

locationकरौलीPublished: Feb 22, 2020 08:42:39 pm

Submitted by:

Surendra

छोटे गांव के युवक की ऊंची छलांग। करौली जिले में सपोटरा क्षेत्र का छोटा सा गांव है खूबपुरा।इसके युवक विशाल मीणा ने कांग्रेस में आईटी प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय संयोजक का दायित्व हासिल किया है। विक्रम को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के टेक्नोलॉजी एंड डेटा सेल के राष्ट्रीय समन्वयक पद पर विशाल मीना को नियुक्त किया है।

छोटे गांव के युवक की ऊंची छलांग

छोटे गांव के युवक की ऊंची छलांग

छोटे गांव के युवक की ऊंची छलांग। करौली जिले में सपोटरा क्षेत्र का छोटा सा गांव है खूबपुरा।
इसके युवक विशाल मीणा ने कांग्रेस में आईटी प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय संयोजक का दायित्व हासिल किया है। विक्रम को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के टेक्नोलॉजी एंड डेटा सेल के राष्ट्रीय समन्वयक पद पर विशाल मीना को नियुक्त किया है। विशाल करौली जिले में सपोटरा क्षेत्र में कुडगांव के पास खूबपुरा गांव के निवासी है। कांग्रेस महासचिव के.सी वेणुगोपाल ने एक आदेश में टेक्नोलॉजी एंड डेटा सेल के तीन राष्ट्रीय समन्वयक नियुक्त किए हैं। इनमें विशाल का नाम भी है। गौरतलब है कि राहुल गांधी द्वारा देश भर में चलाए गए शक्ति प्रोजेक्ट के प्रदेश संयोजक विशाल मीणा ही थे। यह कांग्रेस के इस प्रोजेक्ट में राजस्थान प्रदेश देश भर में अव्वल रहा था। जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में राहुल गांधी ने विक्रम मीणा की जमकर तारीफ भी की थी।
माना जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट की सफलता के कारण ही विशाल को राष्ट्रीय स्तर का दायित्व सौंपा गया है। विशाल ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी जल्दी ऑनलाइन डिजीटल सदस्यता अभियान शुरू कर रही है। उसमें इस प्रकोष्ठ की प्रमुख भूमिका रहेगी।
केएल का सीआई विक्रम मीणा

ट्रेंडिंग वीडियो