scriptवाहनों के जमावड़े से हाइवे हुआ मुक्त, आवागमन हो गया सुगम | Highway became free due to the accumulation of vehicles, traffic becam | Patrika News

वाहनों के जमावड़े से हाइवे हुआ मुक्त, आवागमन हो गया सुगम

locationकरौलीPublished: Jan 24, 2022 12:18:27 pm

Submitted by:

Surendra

 
वाहनों के जमावड़े से हाइवे हुआ मुक्त, आवागमन हो गया सुगम
पत्रिका की खबर पर यातायात पुलिस आई हरकत मेंकरौली जिला मुख्यालय पर लम्बे समय से हाइवे और अन्य सड़कों पर वाहनों के जमावड़े की समस्या से अब आमजन के साथ वाहन चालकों को भी निजात मिलेगी। राजस्थान पत्रिका में दो दिन पहले प्रमुखता से खबर प्रकाशित होने के बाद यातायात पुलिस हरकत में आई और यहां ट्रक यूनियन से ट्रक सहित अन्य वाहनों को हटवाने की कार्रवाई की। पुलिसकर्मियों ने वाहन चालकों को सड़क पर वाहनों को खड़ा नहीं करने की हिदायत भी दी।

वाहनों के जमावड़े से हाइवे हुआ मुक्त, आवागमन हो गया सुगम

वाहनों के जमावड़े से हाइवे हुआ मुक्त, आवागमन हो गया सुगम


वाहनों के जमावड़े से हाइवे हुआ मुक्त, आवागमन हो गया सुगम

पत्रिका की खबर पर यातायात पुलिस आई हरकत में
करौली. जिला मुख्यालय पर लम्बे समय से हाइवे और अन्य सड़कों पर वाहनों के जमावड़े की समस्या से अब आमजन के साथ वाहन चालकों को भी निजात मिलेगी। राजस्थान पत्रिका में दो दिन पहले इस संबंध में प्रमुखता से खबर प्रकाशित होने के बाद यातायात पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई करते हुए यहां ट्रक यूनियन से ट्रक सहित अन्य वाहनों को हटवाने की कार्रवाई की। यातायात पुलिसकर्मियों ने वाहन चालकों को सड़क पर वाहनों को खड़ा नहीं करने की हिदायत भी दी। इसी प्रकार गैस गोदाम के समीप चारे से भरे वाहनों की जद में आया हाइवे भी अब ऐसे वाहनों से मुक्त हुआ है। यातायात पुलिस ने यहां से भी चारे के वाहनों को हटवा दिया, जिससे आवागमन सुगम हो गया। साथ ही रास्ता भी चौड़ा हुआ है। यातायात पुलिस प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि ट्रक यूनियन पर ट्रक यूनियन क्षेत्र पर सड़क पर खड़े रहने वाले ट्रक-बस आदि वाहनों को हटवाया गया है। साथ ही भविष्य में वाहन खड़े नहीं करने की हिदायत दी है। इसी प्रकार गैस गोदाम क्षेत्र से चारे से भरे वाहनों को हटवाने की भी कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि यहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समीप ही ट्रक यूनियन क्षेत्र में लम्बे समय से सड़क पर ट्रक, बस आदि का जमावड़ा लगा रहता है। वर्ष दर वर्ष यह समस्या बनी हुई थी, लेकिन जिम्मेदारों की ओर से अनदेखी की जा रही थी। इससे आवागमन बाधित होता था। दो दिन पहले राजस्थान पत्रिका ने इस समस्या को लेकर प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। चारा मण्डी बन गया था हाइवे गैस गोदाम के समीप हाइवे पर पिछले कुछ महिनों से चारे से भरे वाहनों का जमावड़ा लगा रहता था। हाइवे पर एक साथ 50 से 60 पिकअप, किसान बुग्गा आदि के खड़ा होने से एक तरफ का यातायात प्रभावित हो रहा था। हाइवे पर आवागमन बाधित होने से वाहन चालक परेशान थे। इस समस्या को भी पत्रिका ने प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद यातायात पुलिस ने इस स्थान से भी चारे से भरे वाहनों को हटवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो