scriptराशन पर डीलरों का डाका | Robbery on ration dealers | Patrika News

राशन पर डीलरों का डाका

locationकरौलीPublished: Aug 23, 2016 07:28:00 pm

Submitted by:

​babulal tak

कुचामनसिटी. शहर में भांवता रोड पर स्थित वार्ड संख्या २५ व २६ में आंवटित राशन डीलर के खिलाफ स्थानीय लोगों ने ज्ञापन देकर कालाबाजारी रोकने एवं वास्तविक लोगों को खाद्य सामग्री दिलाने की मांग की है।

Robbery on ration dealers

कुचामनसिटी. शहर में भांवता रोड पर स्थित वार्ड संख्या २५ व २६ में आंवटित राशन डीलर के खिलाफ स्थानीय लोगों ने ज्ञापन देकर कालाबाजारी रोकने एवं वास्तविक लोगों को खाद्य सामग्री दिलाने की मांग की है। इस सम्बध में वार्ड के इकबाल कुरेशी, रफीक लीलगर, इमरान खोखर, समीम बानो, समिना बानो सहित बड़ी संख्या में महिलाएं एवं पुरूषों ने उपखण्ड अधिकारी महेन्द्र कुमार मीणा को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में लोगों ने बताया कि राशन डीलर सेवाराम बुनकर तय समय पर दुकान नहीं खोलता है। वही जब भी लोग राशन की दुकान पर राशन लेने जाते है तो साम्रगी आगे से नहीं आने को कहकर साम्रगी देने से मना कर देता है। ऐसे में जरूरतमंद एवं गरीब लोगों को राशन नहीं मिलने से परेशान है। एसडीएम मीणा ने ज्ञापन दे रहे लोगों को शीघ्र ही इसकी जांच करवाकर कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया।
एसडीएम को बताए कालाबाजारी करने के सबूत

राशन डीलर के खिलाफ कालाबाजारी एवं मनमानी करने को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे लोगों ने एसडीएम महेन्द्र मीणा को डीलर की ओर से की जा रही कालाबाजारी के सबूत भी दिखाए। लोगों ने मोबाइल में फोटो व विडियों दिखाते हुए बताया कि किस तरह से गेंहू की बोरियां व केरोसिन के ड्रम रसुखदार लोगों को देते है। ज्ञापन देते समय लोगों ने बताया कि राशन डीलर बेखोफ सामग्री की कालाबाजारी करता है। तथा रात के समय में केरोसीन एवं गेंहू सहित सामग्री को ऊंचे दामों में बेच देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो