scriptआधी रात पेट्रोल पम्प पर लूट की वारदात | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News

आधी रात पेट्रोल पम्प पर लूट की वारदात

locationकरौलीPublished: Nov 05, 2018 10:56:53 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

www.patrika.com/rajasthan-news/
नकाबपोश हथियाबंद बदमाश ने दिया घटना को अंजाम

hindaun karauli news

आधी रात पेट्रोल पम्प पर लूट की वारदात

हिण्डौनसिटी. बायपास रोड पर क्यारदाखुर्द गांव के पास स्थित पेट्रोल पम्प पर रविवार रात हथियारबंद नकाबपोश बदमाश ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।
रात करीब साढ़े 12 बजे घटी वारदात में नकाबपोश ने पहले तो केबिन में लगे तीन सीसीटीवी कैमरों की केबल बाहर से काट दी, फिर केबिन के गेट का कांच तोड़ अंदर घुस गया। जहां सो रहे दो सेल्समैनों को डरा धमका कर गल्ले की चाबी छीन ली और उसमें रखे 8 हजार 365 रुपए की नकदी लूट कर फरार हो गया।
आधी रात घटी पूरी वारदात पेट्रोलपम्प के बाहरी परिसर में लगे चार अन्य सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। बाद में सूचना पर पहुंची नई मण्डी थाना पुलिस ने सेल्समैनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज खंगालने के बाद शक के आधार पर एक जने को हिरासत में लिया है।

थानाप्रभारी केसरसिंह ने बताया कि क्यादरदा खुर्द गांव की पुलिया के पास स्थित पेट्रोल पंप केएल पटेल सर्विस स्टेशन पर बीती रात करीब साढ़े १२ बजे एक नकाबपोश बदमाश पहुंच गया। जिसने तीन सीसीटीवी कैमरों की केबल को बांक से काट दिया और केबिन के गेट का कांच तोड दिया। आरोपी ने केबिन में बने एक कमरे में सो रहे सेल्समैन गढ़ी पनवेडा निवासी नंगूराम गुर्जर व खेड़ा निवासी मोनू जाट को देशी कट्टे व बांक का भय दिखा गल्ले की चाबी छीन ली। सेल्समैन नंगूराम ने बताया कि नकाबपोश बदमाश गल्ले से 8365 रुपए लूट कर पीछे की चारदीवारी कूद कर भाग गया।
सेल्समैन ने बताया कि नकाबपोश बदमाशा शॉल ओढ रखी थी। गेट का कांच तोड़ते वक्त उसके हाथ में चोट लग गई थी, जिससे खून बह रहा था। वारदात के बाद सेल्समैनों ने फोन कर पेट्रोल पम्प संचालक राधारमण जैन को सूचना दी। करीब डेढ़ बजे पुलिस व पेट्रोल पम्प संचालक मौके पर पहुंचे तथा सेल्समैनों से पूछताछ की। पुलिस ने मामले में एक जने को हिरासत में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो