scriptदेवलेन मोड़ पर लगाया जाम, 20 मिनट में खुली राह | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News
करौली

देवलेन मोड़ पर लगाया जाम, 20 मिनट में खुली राह

www.patrika.com/rajasthan-news/
बोलेरो पर फेंका पत्थर,यात्रियों की कहासुनी के बाद हटे युवा , गुर्जर आरक्षण आंदोलन

करौलीFeb 11, 2019 / 10:30 pm

Anil dattatrey

hindaun karauli news

देवलेन मोड़ पर लगाया जाम, 20 मिनट में खुली राह

हिण्डौनसिटी.
मलारना में ट्रैक पर बैठ चल रहे आरक्षण आंदोलन के तहत सोमवार शाम महवा मार्ग पर देवलेन मोड़ पर गुर्जर समाज के युवाओं ने जाम लगा कर महवा मार्ग अवरुद्ध कर दिया। इस दौरान जाम से निकल रही स्थानीय बोलेरो जीप का पत्थर मार शीशा तोडऩे से यात्रियों के भिडऩे से जाम मजह 20 मिनट में खुल गया। जीप मालिक व यात्रियों के परिजनों ने महूं पुलिस चौकी पहुंच घटना पर रोष जताया। देर शाम तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

मलारना के टै्रक जाम के बाद सोशल मीडिया पर गाजीपुर, सिकंदरा आदि स्थानों पर रोड़ जाम होने के संदेश आने पर शाम करीब साढ़े चार बजे देवलेन व अन्य गांवों के गुर्जर समाज के युवाओं ने देवलेन मोड़ पर झाडियां लगा कर महवा मार्ग को जाम कर दिया। साथ ही युवाओं का समूह सडक़ पर धरना देर कर बैठ गया। इससे दोनों ओर से आ रहे वाहन थम गए। बाइक सवार, जीप, ट्रैक्टर चालक खेतों के रास्तें बचकर निकलने लगे तो आंदोलनकारियों ने विरोध जताया। इस बीच महवा की ओर से बोलेरो लेकर आ रहा देवलेन गांव का ही चालक जाम को जोड़ को निकल आया। इससे नाराज हो पर आंदोलन कर रहे लोगों में से किसी के पत्थर फेंकने से बोलरे को शीशा टूट गया। इससे गुस्साए यात्रियों ने मौके पर भी जाम लगा रहे लोगों से कहासुनी कर दी।
बाद में सूचना पर पर महू गांव से देवलेन मोड़ पहुंचे परिजनों ने लोगों को खरीखोटी सुनाई। मामला गरमाता देख सडक़ पर बैठे जाम लगा रहे लोग खुद व खुद हट गए। सडक़ से झाडिया हटाने के बाद महवा मार्ग पर २० मिनट में ही आवागमन फिर से सुचारू हो गया। इधर जीप मालिक व यात्रियों के परिजनों ने महूं चौकी पहुंचे घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। चौकी प्रभारी से मामले में कार्रवाई करने की मांंग की। हालाकि देर शाम तक मामले प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। पीडि़त पक्ष द्वारा मंगलवार सुबह सदर थाना पहुंच प्राथमिकी पेश करने की बात कही जा रही है।
दुल्हन लेकर आ रहे थे-
ग्रामीणों ने बताया कि महू गांव के एक परिवार के कुछ सदस्य गत दिनों हुए विवाह के बाद दुल्हन को पीहर लिवा कर आ रहे थे। दुल्हन की गाडी पर पत्थर फेंकने से लोगों में रोष व्याप्त हो गया।

Home / Karauli / देवलेन मोड़ पर लगाया जाम, 20 मिनट में खुली राह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो