खेलों से बढ़ता मान, पढ़ाई साथ दें ध्यान

खेलों से बढ़ता मान, पढ़ाई साथ दें ध्यान

Anil dattatrey | Publish: Sep, 02 2018 11:41:57 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

हिण्डौनसिटी. सूरौठ कस्बे के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में रविवार को 63 वीं जिला स्तरीय छात्रा क्रीड़ा प्रतियोगिता का रंगारंग कार्यक्रमों के बीच आगाज हुआ। आदर्श शारीरिक शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में आयोजित समारोह में विधायक राजकुमारी जाटव ने ध्वज चढ़ा प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।
इस मौके पर विधायक ने कहा कि खिलाड़ी खेल को खेल की भावना से खेलें। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों रुचि के अनुसार एक खेल को दैनिकचर्या में शामिल कर नियमित अभ्यास करना चाहिए। इस दौरान विधायक ने खेल मैदान में ध्वज चढ़ा व खिलाडियों को खेल शपथ दिला कर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। संयोजक अंजू पांडेय ने प्रतियोगिता में प्रतिवेदन में बताया कि प्रतियोगिता में १७ व १९ वर्ष आयु वर्ग की छात्राओं के हॉकी फुटबॉल व टेनिस के मैच होगे। इससे पहले विधायक, भाजपा वरिष्ट नेता राधेश्याम गोयल, शारीरिक शिक्षा की उपजिला अधिकारी राजबाला यादव, सरपंच सूरौठ विशन महावर स्वदेश शर्मा नत्थूसिंह राजावत, भाजपा मण्डल अध्यक्ष भोलेशंकर शर्मा ने दीप प्रज्जवलित कर समारोह का शुभारंभ किया। इस दौरान आयोजन समिति की की ओर से अतिथियों का स्वागत किया। छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।
सर्व समाज की बैठक ६ को
सूरौठ के सोमली मोड़ स्थित हनुमान मन्दिर परिसर में ६ सितम्बर को सर्व समाज की आम पंचायत होगी। जिसमें समाज सुधार व अन्य मद्दों पर चर्चा की जाएगी। यह जानकारी चौबीसा जाट समाज अध्यक्ष कुम्हेर डागुर व महामंत्री रामचरण डागुर ने दी।
संकल्प रैली के लिए जनसम्पर्क
पीले चावल बांट दिया न्यौता
हिण्डौनसिटी. करौली जिला मुख्यालय पर 10 सितम्बर को कांग्रेस की होने वाली संकल्प यात्रा रैली को लेकर टोडाभीम विधायक घनश्याम महर सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने दो दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क कर पीले चावल बांटे। साथ ही संकल्प यात्रा में अधिकाधिक संख्या में पहुंचने के लिए लोगों को न्यौता दिया। विधायक ने किरवाड़ा, रानोली, महस्वा, भोटवाड़ा, नांगलशेरपुर, बालघाट, मोरडा, राजोली आदि गांव में पीले चावल जनसंपर्क किया। पूर्व जिला प्रमुख शिवदयाल मीना ने कंजौली, लपावली, घाटरा, बरेडी, मूंडिया आदि गांव में लोगों से जनसम्र्पक कर रैली में पहुंचने की अपील की। कांग्रेस नेता गोपाललाल वर्मा व पन्ना लाल खेरवाल ने क्षेत्र के गांवों में दौरा किया। साथ ही १० सितम्बर को करौली में कांग्रेस की सभा में पहुंचने की बात कही।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned