रैली कर जयपुर में अग्रवाल दिखाएंगे ताकत

रैली कर जयपुर में अग्रवाल दिखाएंगे ताकत

Anil dattatrey | Publish: Sep, 02 2018 11:59:45 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

हिण्डौनसिटी. अग्रवाल समाज ३० सितम्बर को जयपुर में रैली शक्ति प्रदर्शन करेगा। रैली को लेकर रविवार को अग्रसेन कन्या महाविद्यालय में अग्रवाल समाज की जिला स्तरीय बैठक में तैयारियों पर चर्चा की गई। इस दौरान शाम को अग्रवाल समाज समिति, अग्रवाल महिला समाज व अग्रवाल युवा संगठन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण कराई गई।
अग्रवाल समाज के जिलाध्यक्ष प्रहलाद सिंघल की अध्यक्षता में सुबह हुई बैठक में सभी तहसीलों से 30 सितंबर को जयपुर रैली पहुंचने पर चर्चा की गई। इसके अलावा जिला संगठन के चुनाव के लिए 8 सितम्बर को शाम तक सूची मय पंजीकरण शुल्क महामंत्री अशोक बजाज के यहां जमा की जा सकेगी। इसके बाद सूची में नाम दर्ज नहीं किया जाएगा। चुनाव के लिए कैलाश गुप्ता को मुख्य चुनाव अधिकारी बना नौ सदस्यीय निर्वाचन मंडल का गठन किया गया।
पदाधिकारियों को दिलाई शपथ-
अग्रसेन कन्या महाविद्यालय के सभागार में शाम को हुए समारोह मुख्य अतिथि भरतपुर के विधायक विजय बंसल ने अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों को पद की शपथ दिलाई।
अग्रवाल समाज समिति के अध्यक्ष बल्लभराम कम्बलवाल, महामंत्री रोहित आर्य, अग्रवाल महिला समाज की अध्यक्ष कीर्ति आर्य, अग्रवाल युवा संंगठन के अध्यक्ष अंकुर गोयल सहित अन्य पदाधिकारियों ने सामाजिक कार्यों के निष्टा से निष्पादन की शपथ ली।
छह के बंद को दिया समर्थन-
अग्रवाल समाज की बैठक के एसटी-एसटी एक्ट को लेकर ६ सितम्बर को प्रस्तावित भारत बंद को समर्थन दिया। अग्रवाल समाज के महामंत्री रोहित आर्य ने बताया कि छह सितम्बर का अग्रवाल समाज के लोग सवर्ण एवं ओबीसी समाज के नेतृत्व में बंद रखेंगे।

पशु टीकाकरण अभियान हुई शुरुआत

हिण्डौनसिटी. पशुधन सुरक्षा के लिए केंद्र सरकार की प्रवर्तित योजना एफएमडीसीपी के अंतर्गत गत दिवस पशुपालन विभाग के अतिरिक्त निदेशक डॉ. भागीरथ मीणा ने अभियान का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने श्रीमहावीरजी के पशुधन चिकित्साल का निरीक्षण किया।
पशु चिकित्सालय सनेट के पशुधन सहायक ललित शर्मा ने बताया कि 1 सितंबर से शुरु हुआ अभियान १५ अक्टूबर ेतक चलेगा। इस टीकाकरण अभियान में गोवंशीय एवं भैंस वंशीय पशुओं में खुरपका मुंहपका रोग निरोधी टीके लगाए जाएंगे। इस दौरान अतिरिक्त निदेशक व संयुक्त निदेशक डॉ. खुशीराम मीणा ने पशुओं के टीके लगाए।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned