scriptबूथ प्रभारी से राय लेकर बनेगा कांग्रेस का घोषणा पत्र | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News

बूथ प्रभारी से राय लेकर बनेगा कांग्रेस का घोषणा पत्र

locationकरौलीPublished: Jun 17, 2018 02:51:14 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

बूथ कार्यकर्ता को मिलेगा महत्व तो ही मजबूत होगी कांग्रेसमेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश सहप्रभारी ने कहा

karauli hindaun news

हिण्डौनसिटी. सम्मेलन में अतिथि नेताओं का स्वागत करते स्थानीय कांग्रेसी।

हिण्डौनसिटी. विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस की ओर से शनिवार को यहां एक मैरिज होम में हिण्डौन विधानसभा क्षेत्र के आयोजित मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में वक्ताओं ने एक ओर जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्मन किया, वहीं भाजपा सरकार पर विफलता के आरोप लगाए।
सम्मेलन में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश सहप्रभारी देवेन्द्र यादव ने कहा कि इस बार बूथ प्रभारी से राय लेकर ही कांग्रेस घोषणा पत्र तैयार करेगी। घोषणा पत्र में क्षेत्रीय समस्याओं को भी महत्व दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बूथ स्तरीय कार्यकर्ता को महत्व मिलेगा तो ही कांग्रेस को मजबूती मिलेगी।
निर्धारित समय से ढाई घंटे देरी से शुरु हुए सम्मेलन में प्रदेश सहप्रभारी यादव सहित सभी वक्ता भाजपा शासित राज्य व केन्द्र सरकारों पर जमकर बरसे। यादव ने कहा कि झूठ बोलकर सत्ता में पहुंचे भाजपा नेताओं से आमजन स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रहा है।
उन्होंने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से कहा कि वे घर-घर जाकर दरबाजा खटखटाएं और केन्द्र व राज्य सरकार की नाकामियों के बारे में आमजन को जानकारी दें।

कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष नरेश गुर्जर के संचालन में हुए सम्मेलन को पूर्व मंत्री मुरारीलाल मीना, पूर्व मंत्री भरोसीलाल जाटव, जिला प्रभारी अशोक कुमार सैनी, करौली के विधायक दर्शन सिंह गुर्जर, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे लक्खीराम बैरवा, पूर्व सांसद खिलाडीलाल बैरवा, विधानसभा में प्रतिपक्ष उपनेता रमेश मीणा, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष मीरा कुशवाह, युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कृपाल मीणा, पंचायत समिति की प्रधान डॉ. वंदना बेनीवाल, कांग्रेस की जिला उपाध्यक्ष नीलम सोवती, रविन्द्र बेनीवाल, नगर परिषद के उपसभापति नफीस अहमद, देहात अध्यक्ष भूपेन्द्र सोलंकी आदि नेताओं ने संबोधित किया। ब्लाक कांग्रेस की ओर से नगर परिषद के सभापति अरविन्द जैन, महेश बेनीवाल आदि नेताओं ने अतिथियों का स्वागत किया।
खाली रहने पर समेटनी पडी कुर्सियां
सम्मेलन स्थल पर अपेक्षा के अनुसार लोग उपस्थित नहीं हो सके। ऐसे में काफी संख्या में कुर्सियां खाली रह गईं। ढाई घंटे देरी के बाद शुरु हुए सम्मेलन में कुर्सियों की संख्या के अनुसार लोग नहीं पहुंचे तो नेताओं ने मजदूरों को बुलाया और खाली रहीं कुर्सियों को समेटवाकर एक स्थान पर रखवा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो