script

विवाहिता ने जहर खाकर दी जान

locationकरौलीPublished: Jun 26, 2018 07:51:28 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

10 दिन पहले बुआ के घर आई थी

karauli hindau news

हिण्डौनसिटी. राजकीय चिकित्सालय में परिजनों से पूछताछ करती पुलिस।

हिण्डौनसिटी. दौसा जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के साहिड़ा गांव में मंगलवार सुबह एक विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

परिजन उसे राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका भरतपुर जिले के भुसावर थाना क्षेत्र के मजाजपुर गांव निवासी प्रीति (22) पत्नी शिशुपाल राजपूत है। जिसे 10 दिन पहले उसका पति बुआ रामकली के घर मिलने के लिए छोड़ गया था। सूचना पर पहुंची सलेमपुर थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए महवा ले गई। हालांकि जहर खाने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।
हैडकांस्टेबल मुकेश कुमार ने बताया कि 18 अप्रेल 2017 को मध्यप्रदेश के अटार निवासी प्रीति की शादी मजाजपुर गांव के शिशुपाल से हुई थी। जबकि साहिड़ा गांव में उसकी बुआ रामकली का ससुराल था। गत 17 जून को बुआ के बुलावे पर पति शिशुपाल उसे बुआ के घर साहिड़ा छोड़ गया।
बीते 10 दिन से वह अपनी बुआ के घर रह रही थी। मंगलवार सुबह घर में प्रीति व बुआ की पुत्रवधु गीता थी। पुलि स के अनुसार करीब साढ़े 10 बजे गीता ने अपने ससुर को फोन कर प्रीति के अचेतावस्था में पड़े होने की सूचना दी। लोग जब घर में पहुंचे तो प्रीति के मूंह से झाग निकल रहे थे।
परिजन उसे हिण्डौनसिटी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की सूचना पर मृतका के पिता दीपेन्द्रसिंह, मां गुड्डीदेवी, ससुर हनुमानसिंह भी मौके पर पहुंच गए। मामले में पिता दीपेन्द्र की ओर से मर्ग रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
पाटोर टूटने से किशोरी घायल, जयपुर रैफर
हिण्डौनसिटी. आरेज गांव में बीती रात पाटोर टूटने से एक किशोरी घायल हो गई, जिसे परिजनों ने हिण्डौन के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए उसे जयपुर रैफर कर दिया है।
परिजनों ने बताया कि सुलोचना (15) पुत्र शक्ति पाटोर पर बैठी थी, तभी पाटोर की पट्टी टूट जाने से सुलोचना घायल हो गई। पैर में फै्रक्चर होने पर डॉक्टरों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया है। अन्य दुर्घटना में हिण्डौन का युवक बबलू पुत्र रामचरण अचार के गर्म तेल की कढाही गिर जाने झुलस गया। इसके अलावा जटनंगला का वृद्ध रामसिंह सडक़ दुर्घटना में घायल हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो