script

महंगा पड़ा स्मैक पीना, पुलिस ने दबोचे 20 स्मैकची, कोतवाली पुलिस का सर्च ऑपरेशन शुरु

locationकरौलीPublished: Aug 04, 2018 03:06:39 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

karauil hindaun news

महंगा पड़ा स्मैक पीना, पुलिस ने दबोचे 20 स्मैकची, कोतवाली पुलिस का सर्च ऑपरेशन शुरु

हिण्डौनसिटी. स्मैक बेचने वालों के साथ अब स्मैक का नशा करने वालों की खैर नहीं। कोतवाली थाना पुलिस ने इसके लिए सर्च ऑपरेशन शुरु किया है। शुक्रवार को पुलिस ने स्मैक पीने वाले 20 जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि जनसहभागिता से शहर को स्मैक के नशे से मुक्त कर दिया जाएगा।
कोतवाल अध्यात्म गौतम ने बताया कि स्मैक की लत लगने से शहर में सैंकड़ों परिवार तबाह हो चुके हैं। स्मैक की तस्करों के साथ इसका नशा करने वालों से अब सख्ती से निपटा जाएगा।
इसके लिए जिला पुलिस अधीक्षक अजयसिंह राठौड़ के निर्देश पर मंडी चौकी प्रभारी मुकेश गुर्जर, रीको चौकी प्रभारी लीलाराम, कांस्टेबल परमजीत, महेन्द्रसिंह व मानसिंह को शामिल करते हुए स्पेशल टीम गठित की गई है। टीम ने पहले ही दिन अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे स्मैक पीते 20 जनों को जनों को दबोच लिया।
इनको किया गिरफ्तार
गौतम ने बताया कि स्मैक का नशा करते हुए सीताबाड़ी निवासी जुल्फिकार खां, शाहगंज निवासी सतीश महावर, राजेन्द्र महावर, कोलीपाड़ा निवासी भरतलाल कोली, जटनंगला निवासी बाबू फकीर, करई निवासी मुनेश जाट, शाहगंज निवासी इस्लाम खान, केशवपुरा निवासी लक्ष्मण शर्मा, चुंगीनाका निवासी रईस तेली, बाजना कला निवासी उमर तेली, वर्धमाननगर निवासी उस्मान तेली, खन्ना कॉलोनी निवासी वहीद खां, जाट की सराय निवासी मनोज जाट, पवन जाट, अनाजमंडी निवासी सुभाष महाजन, हनुमान कॉलोनी निवासी भारत चौबदार, भट्टा कॉलोनी निवासी इस्लाम तेली, तुलसीपुरा निवासी भोले उर्फ कैलाश शर्मा, शिव कॉलोनी निवासी हरिओम शर्मा, जगनका पुरा निवासी अतरसिंह गुर्जर को गिरफ्तार किया है।
स्मैक तस्करी का मुख्य आरोपित पकड़ा
हिण्डौनसिटी. स्मैक तस्करी के मामले में फरार चल रहे एक मुख्य आरोपित को कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि आरोपी फैलीपुरा निवासी हेमराज मीणा है। जो स्मैक क्षेत्र में स्मैक तस्करी का अवैध कारोबार करता है। 24 जुलाई को सदर थाना पुलिस ने मनेमा गांव की पाल से साढ़े चार लाख रुपए कीमत की 40 ग्राम स्मैक समेत उसके कर्मचारी जमालपुर निवासी मुकेश जाटव को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने हेमराज के लिए काम करने की बात स्वीकार की थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे फैलीपुरा बस स्टेण्ड से गिरफ्तार कर लिया।
अपहरण के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित
श्रीमहावीरजी. क्षेत्र में बहुचर्चित अपहरण के मामले में फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने शुक्रवार को पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। थानाप्रभारी अतरसिंह ने बताया कि आरोपी सनेट निवासी नरेन्द्र मीणा के खिलाफ थाने पर एक युवती के अपहरण का मामला दर्ज है। सूचना देने वाले को इनाम दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो