script30 हजार की नकदी सहित आभूषण पार, घौसला गांव में हुई चोरी की वारदात | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News
करौली

30 हजार की नकदी सहित आभूषण पार, घौसला गांव में हुई चोरी की वारदात

www.patrika.com/rajasthan-news/

करौलीAug 08, 2018 / 08:20 pm

Dinesh sharma

karauli hindaun news

30 हजार की नकदी सहित आभूषण पार, घौसला गांव में हुई चोरी की वारदात

हिण्डौनसिटी. सदर थाना क्षेत्र के घौसला गांव की जाटव बस्ती में मंगलवार रात चोर एक घर को निशाना बनाते हुए 30 हजार रुपए की नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण ले उड़े। चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे चोरों को घर की एक महिला ने देख भी लिया और चिल्लाई, लेकिन इसी बीच चोरों ने उसके ऊपर बक्सा फेंक दिया, जिससे वह गिर गई और चोर भाग निकले। चोरी की यह घटना भंवरलाल जाटव पुत्र नत्थीलाल जाटव के यहां हुई।
पीडि़त भंवरलाल जाटव ने बताया कि मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे चोरों ने घर में प्रवेश किया। उसका परिवार जिस कमरे में सो रहा था, उस कमरे की बाहर से चोरों ने बाहर से कुंदी लगा दी। इसके बाद चोरों ने समीप के कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी खोलकर उसमें रखे आभूषण-नकदी को चुरा लिया।
गोदरेज की अलमारी में एक मंगलसूत्र, एक पेंडल ,कानों की झुमकी, चांदी के आभूषण रखे हुए थे। इसके अलावा अलमारी में ही पर्स में रखे 30 हजार रुपयों को भी चोर चुरा ले गए। पीडि़त ने चोरी की सूचना महू चौकी पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने मौका-मुआयना किया।
उपचार के लिए रखे थे रुपए
भंवरलाल ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति कमजोर है। उसने अपनी दो वर्षीय बच्चे अतुल के उपचार के लिए तीस हजार रुपए रखे हुए थे। कुछ दिन पहले अतुल गर्म दूध की भगोनी में गिरने से झुलस गया था। रुपयों से उसका उपचार कराना था। लेकिन चोर उन्हें चुरा ले गए।
अंधेरे में रफूचक्कर हुए चोर
वारदात के दौरान पास के कमरे में सो रही उसके छोटे भाई की पत्नी सीमा देवी की नींद खुली तो उसने चोरों को चोरी करते देख लिया। इस पर वह चिल्लाई तो सीमा पर एक छोटे बक्से को फेंककर दे मारा, जिससे वह गिर गई। वहीं आवाज सुनकर अन्य परिजन भी जाग गए, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाते हुए चोर कीमती सामान और नकदी को लेकर रफूचक्कर हो गए।

Home / Karauli / 30 हजार की नकदी सहित आभूषण पार, घौसला गांव में हुई चोरी की वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो