scriptहिण्डौन को मिला मण्डल सेफ्टी अवार्ड, बैण्ड बाजे से की शील्ड की अगुवाई | Hindaun received the Mandal Safety Award, led by Band Baje Se Shield | Patrika News

हिण्डौन को मिला मण्डल सेफ्टी अवार्ड, बैण्ड बाजे से की शील्ड की अगुवाई

locationकरौलीPublished: Nov 12, 2021 01:13:20 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Hindaun received the Mandal Safety Award, led by Band Baje Se Shield
डीआरएम ने कोटा में हुए समारोह में एसएसई को सौंपा अवार्ड

हिण्डौन को मिला मण्डल सेफ्टी अवार्ड, बैण्ड बाजे से की शील्ड की अगुवाई

हिण्डौन को मिला मण्डल सेफ्टी अवार्ड, बैण्ड बाजे से की शील्ड की अगुवाई

हिण्डौनसिटी.

कोटा रेल मण्डल में सुरक्षित ट्रेन संचालन के लिए रेल पथ विभाग के हिण्डौन खण्ड को सेफ्टी अवार्ड मिला है। कोटा से अवार्ड लेकर लौटे वरिष्ठ खण्ड अभियंता(एसएसई) होवेंद्र सिंह व शील्ड की रेलकर्मियों ने बैण्ड बाजे से अगुवानी की। साथ ही शील्ड को रेलवे कॉलोनी से जुलूस के रूप में निकाल कार्यालय में रखा। हिण्डौन रेल सेक्शन मण्डल के 19 एसएसई में अव्वल रहा है।

रेलवे सूत्रों के अनुसार बुधवार को कोटा में आयोजित समारोह में डीआरएम ने रेलवे के विभिन्न विभागों के अधिकारियों को सुरक्षा और सुरक्षा के रेल संचालन के लिए नवाजा। रेलपथ (इंजीनियरिंग) विभाग में श्रीमहावीरजी-बयाना सेक्सन में ट्रेक को ट्रेनों के संरक्षा पूर्ण संचालन के लिए अव्वल घोषित किया गया। इसके लिए एसएसई होवेन्दर सिंह सहित बनै सिंह,नईम खान नीकेश, बजरंगी,अमरपाल व पृथ्वीसिंह की टीम को अवार्ड दिया गया।
मण्डल अवार्ड की शील्ड के सुबह स्वर्ण मंदिर मेल से हिण्डौन लेकर आने पार रेलकर्मियों ने बैण्ड बाजे से अगुवानी की। साथ रेलवे कॉलोनी में हर्ष जुलूस निकाल सम्मानित हुई टीम का पीडब्ल्यूआई रूपसिंह मीणा सहित अन्य रेलकर्मियों ने रेलवे आवासों पर माला साफा पहनाकर स्वागत किया। बाद में एसएसई कार्यालय में हुए समारोह में गंगापुरसिटी के एडीईएन मलखानसिंह ने सेक्शन में श्रेष्ठ कार्य करने वाले रेलकर्मियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान का सम्मानित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो