scriptइस विधानसभा क्षेत्र की 25 सड़कों के लिए आएंगे 2031 लाख रुपए, खुशी में आमजन ने की आतिशबाजी | hindi news rajasthan karauli hindon | Patrika News

इस विधानसभा क्षेत्र की 25 सड़कों के लिए आएंगे 2031 लाख रुपए, खुशी में आमजन ने की आतिशबाजी

locationकरौलीPublished: Mar 10, 2018 08:42:53 pm

Submitted by:

Vijay ram

ऐसा मौका है जब किरोडीलाल ने भाजपा जॉइन करने की तैयारी की, वहीं सरकार से सडकों के लिए धन की स्वीकृति हुई…

hindi News
करौली/गोठरा.
राज्य सरकार द्वारा विधानसभा क्षेत्र सपोटरा में २५ सड़कों के निर्माण कि स्वीकृति जारी करने पर सपोटरा कस्बे के पुराने बस स्टैण्ड पर खेडला सरपंच लाखन्ती मीना के नेतृत्व में मिठाई बांट आतिशबाजी की गई। नवनिर्वाचित सरपंच लाखन्ती मीना ने बताया कि दो माह पूर्व खेड़ला के पूर्व सरपंच हरकेश मीना, गणपत डांगी व सपोटरा क्षेत्र के लोग सड़क परिवहन मंत्री युनूस खान से मिले थे।
नवनिर्वाचित खेड़ला सरपंच का स्वागत
ग्रामीणों ने क्षेत्र में सड़कों की समस्या के बारे में लालसोट विधायक डॉ. किरोडीलाल मीना को भी अवगत करा रखा था। डॉ. मीणा ने समस्या के बारे में मंत्री को अवगत कराया था। इस पर मंत्री यूनुस खान ने जल्दी ही सड़क निर्माण कराने का विश्वास दिलाया था। इसके बाद सपोटरा विधानसभा क्षेत्र की २५ सड़कों के लिए २०३१.५७ लाख की स्वीकृति जारी की गई है।
सड़कों की स्वीकृति पर आतिशबाजी
स्वागत के दौरान खेड़ला पूर्व सरपंच हंसराज मीना ने कहा कि पत्रिका ने समय-समय पर खबर प्रकाशित कर क्षेत्र की सड़क व अन्य समस्याओं को उजागर किया है। इस दौरान खेडला पूर्व सरपंच हंसराज मीना खेडला, सुरेश हरिया का मन्दिर, प्रताप पाकड, गणपत डांगी, लोकेश कांवटी, मुकेश पिलोदिया, हरी निशाना, गोपाल पटेल निशाना, ठण्डी पटेल, बद्री पटेल, भण्डारी पुरा, काडू पटेल आदि मौजूद रहे। लालसोट विधायक डॉ. किरोडीलाल मीना को भी अवगत करा रखा था।
इधर, प्रधान ने पत्र भेजा
टोडाभीम पंचायत समिति प्रधान मुकेश मीना ने पंचायती राज्य मंत्री को पत्र भेजकर समस्त पंचायत क्षेत्र में स्वीकृत जनता जल योजना के ट्यूबवैलों के विद्युत बिलो को कृषि की दर से कराने की मांग की है। प्रधान मुकेश मीना ने बताया कि जनता जल योजना के ट्यूबवैलों से ग्रामीण क्षेत्रों में जलापूर्ति की जाती है, लेकिन इन ट्यूबवैलों के बिल इतनी अधिक राशि के आते हैं जिनका भुगतान करने में ग्रामीण विकास की राशि का बड़ा भाग खर्च हो जाता है। इस समय विद्युत दर भी काफी अधिक चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो