राजस्थान में यहां कई बार छापे पड़े लेकिन नहीं मानते जुआरी, ताश के पत्तों पर दाव लगाते 2 धरे

५६०० रुपए जब्त

By: Vijay ram

Published: 13 Mar 2018, 10:14 PM IST

राजस्थान में हिण्डौनसिटी के कई स्थानों पर जुआरियों ने ठिकाने बना रखे हैं। वे छापे पडने से भी बाज नहीं आ रहे। कोतवाली थाना पुलिस ने फिर जुआ खेलते दो जनों को गिरफ्तार कर ५६०० रुपए जब्त किए हैं।

 

पुलिस के अनुसार शाहगंज निवासी अल्ताफ खान व नीमका थाना निवासी राजीवसिंह राजपूत डेम्परोड चौराहे के पास ताश के पत्तों पर दाव लगाकर जुआ खेल रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर ५६०० रुपए जब्त कर लिए। पुलिस ने बताया कि जुआरियों के खिलाफ अभियान चल रहा है।

 

इधर, कीचड़ से आवागमन बाधित
टोडाभीम क्षेत्र के भनकपुरा में आम रास्ते में कीचड़ व गन्दगी से लोग परेशान हैं। लोगों का कहना है कि आवागमन में परेशानी होती है। गंदगी से बदबू आती है।लोगों को मुंह ढककर गुजरना पड़ता है। गांव के आमरास्ते पर जलभराव से राह बाधित है। इससे मक्खी-मच्छर पनप रहे हैं। वाहन चालक नहीं निकल पाते। नालियां नहीं होने से पानी की निकासी नहीं हो पाती।रास्ते पर जलभराव रहता है। लोगों ने समस्या के समाधान की मांग की है।

 

पिकअप फंसी, रास्ता हुआ जाम
सपोटरा के रानेटा में लकड़ी से भरी पिकअप फंसने से रास्ता जाम हो गया। रानेटा-गंगापुर सिटी सड़क पर पिकअप कीचड़ में फंस गई थी।इससे रास्ता जाम हो गया। करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। जेसीबी से पिकअप को कीचड़ से निकाला गया। इसके बाद आवागमन सुचारु हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि कीचड़ से आवागमन में परेशानी होती है।वाहनों के फंसने का अंदेशा बना रहता है। सोमवार को लकड़ी से भरी पिकअप फंसने से रास्ता जाम हो गया। रानेटा-गंगापुर सिटी सड़क पर पिकअप कीचड़ में फंस गई थी।इससे रास्ता जाम हो गया। करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। जेसीबी से पिकअप को कीचड़ से निकाला गया। इसके बाद आवागमन सुचारु हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि कीचड़ से आवागमन में परेशानी होती है।वाहनों के फंसने का अंदेशा बना रहता है। रानेटा-गंगापुर सिटी सड़क पर पिकअप कीचड़ में फंस गई थी।इससे रास्ता जाम हो गया। करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। जेसीबी से पिकअप को कीचड़ से निकाला गया। इसके बाद आवागमन सुचारु हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि कीचड़ से आवागमन में परेशानी होती है।वाहनों के फंसने का अंदेशा बना रहता है।

Vijay ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned