scriptपत्नी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाला पति गिरफ्तार | Husband arrested for abetting wife's suicide | Patrika News

पत्नी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाला पति गिरफ्तार

locationकरौलीPublished: Sep 18, 2021 09:45:07 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Husband arrested for abetting wife’s suicide
-नई मण्डी थाना पुलिस की कार्रवाई

पत्नी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाला पति गिरफ्तार

पत्नी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाला पति गिरफ्तार

हिण्डौनसिटी. दहेज की खातिर पत्नी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में नई मण्डी थाना पुलिस ने आरोपी पति को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया।


थानाप्रभारी दिनेशचंद मीणा ने बताया कि आरोपी ढहरा गांव निवासी प्रताप सिंह उर्फ पप्पू जाटव है। जो दहेज की मांग को लेकर आए दिन अपनी पत्नी सुनीता से मारपीट करता था। आए दिन की प्रताडना से परेशान होकर सुनीता ने गांव की पोखर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसका शव 28 अगस्त को ढहरा गांव की पोखर में तैरता मिला।
मामले में मृतका के पिता कैलाश नगर निवासी मिश्रीलाल ने पति समेत अन्य ससुरालजनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अनुसंधान के बाद पुलिस ने आरोपी पति प्रताप सिंह उर्फ पप्पू जाटव को उसके घर दबिश देकर दबोच लिया।
सत्याग्रह सप्ताह की प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आज

हिण्डौनसिटी. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंति वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे सत्याग्रह सप्ताह के तहत उपखण्ड स्तरीय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता शनिवार सुबह नौ बजे बयाना रोड स्थित निर्मल महाविद्यालय में होगी।
अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी दयाल सिंह सोलंकी ने बताया कि एसडीएम अनूप सिंह के मुख्य आतिथ्य में आयोजित प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार के रुप में पांच हजार, द्वितीय पुरस्कार के रुप में तीन एवं तृतीय पुरस्कार के रुप में दो हजार रुपए की राशि के साथ स्मृति चिन्ह प्रदान किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो