पति ने की पिटाई तो पत्नी ने घर पुलिस बुलाई और थाने में दर्ज कराई एफआईआर

Husband beaten, wife called home police and lodged FIR in police station. Police admitted woman to government hospital.

पुलिस ने महिला को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया

हिण्डौनसिटी. समीप के क्यारदा कलां गांव में बुधवार को एक जने ने अपनी पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची नई मंडी थाना पुलिस ने महिला को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस ने महिला के पर्चा बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार क्यारदा कलां निवासी हेमलता खटीक ने बताया कि उसका पति राजकुमार आए दिन उसके साथ नशे की हालत में मारपीट करता है। बुधवार सुबह भी आरोपी पति ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई। पीडि़त ने बताया कि पूर्व में भी पति ने उसे मारपीट कर घायल किया था।

सरिया खरीदने आ रहे ग्रामीण पर हमला कर लूटे ढाई लाख
-अस्पताल में भर्ती, मामला दर्ज
हिण्डौनसिटी. निर्माणाधीन मकान की छत के लिए सरिया खरीदने हिण्डौन आ रहे रेंडायल निवासी एक जने से कुछ लोगों ने मारपीट कर ढाई लाख रुपए लूट लिए। घायलावस्था में उसे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां कोतवाली पुलिस ने पर्चा बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है।
पुलिस के अनुसार रेंडायल निवासी अनिरुद्ध गुर्जर मंगलवार शाम को अपने मकान की छत निर्माण के लिए सरिया खरीदने हिण्डौन आ रहा था। रास्ते में दानालपुर के भेड़ा में घात लगा कर बैठे रेंडायल निवासी प्रदीप बंडा, लव, भरोसी, शिवदयाल, प्रथ्वी, सुदीप, दामो, पीला, कांदरौली निवासी जीतू, चांदनगांव निवासी जतन आदि ने घेर कर सरिया और चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने ढाई लाख रुपए से भरे बैग को छीन कर ले गए।

Anil dattatrey
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned