ऐसा हो रहा हो,तो छिपाएं नहीं तुरंंत पुलिस को बताएं

If this is happening, then do not hide, immediately tell the police
महिलाओं की समस्याओं पर किया मंथन
-कोतवाली में हुई महिला सुरक्षा शक्ति संगठन की बैठक

By: Anil dattatrey

Updated: 03 Jul 2021, 11:36 PM IST


हिण्डौनसिटी. शहर के कोतवाली थाने पर शनिवार को महिला सुरक्षा शक्ति संगठन के बैनर तले महिलाओं की बैठक हुई। जिसमें कार्यवाहक थाना प्रभारी कुंवरसिंह एवं संगठन प्रभारी राजकुमारी ने महिलाओं से अत्याचार निवारण और अन्य समस्याओं के समाधान को लेकर चर्चा की।
कार्यवाहक थाना प्रभारी ने बताया कि महिला सुरक्षा शक्ति संगठन के द्वारा महिला अत्याचार व कानून और अधिकारों के बारे में जानकारी दी गई। बैठक में अवगत कराया गया कि घर से लेकर कार्यस्थल और आसपास के क्षेत्र में कहीं भी महिला अत्याचार या उत्पीडऩ दिखाई पडऩे पर तत्काल पुलिस की मदद ली जाए। इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष रही लज्जा रानी अग्रवाल, मीना देवी जाटव, राधा पांडे समेत कई महिलाएं मौजूद थी।

झगड़े में वृद्ध दम्पती व पुत्र घायल
हिण्डौनसिटी. समीप के गांंव लहचौड़ा में बीती शाम पुराने मुकदमे में राजीनामा के दबाव को लेकर हुए झगड़े में वृद्ध दम्पती व उसका पुत्र घायल हो गया। देर शाम घायलोंं को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
चिकित्सालय में भर्ती 70 वर्षीय वृद्ध लखन चौबदार ने बताया कि रात को आरोपी पक्ष के लोगों ने घर पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इससे उसके बाएं हाथ में गहरा कट लग गया। बचाने आने आरोपियों ने पत्नी पांची देवी व पुत्र गोरेलाल पर भी हमला कर दिया। इससे दोनों में भी घायल होगए। सदर थाना पुसिल पर्चा बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned