करौली पहुंचे आईजी, कानून व्यवस्था पर की चर्चा

करौली पहुंचे आईजी, कानून व्यवस्था पर की चर्चा

Dinesh Kumar Sharma | Updated: 15 Jun 2019, 12:22:23 AM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

www.patrika.com

करौली. दो दिन पहले दस्यु जगन गुर्जर व उसके साथियों द्वारा मासलपुर क्षेत्र के दो गांवों में की गई फायरिंग और मारपीट की घटना के बाद शुक्रवार को भरतपुर आईजी भूपेन्द्र साहू करौली पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा से जिले की कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा की। साथ ही मासलपुर क्षेत्र के केशपुरा और फदालपुरा गांव में डकैत द्वारा फायरिंग, पिटाई और दशहत फैलाने की घटना को लेकर चर्चा की। उन्होंने एसपी से मामले में गंभीरता से कार्रवाई करते हुए दस्युओं को पकडऩे के लिए अभियान चलाने के निर्देश दिए। इससे पहले आईजी के पहुंचने पर जवानों ने उन्हें गार्ड ऑफ आर्नर दिया।

विधायक ने एसपी से की मुलाकात
करौली. दस्यु जगन गुर्जर व उसके साथियों द्वारा मासलपुर क्षेत्र के दो गांवों में की गई फायरिंग और मारपीट की घटना को लेकर शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक लाखनसिंह मीना ने जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा से मुलाकात की। उन्होंने एसपी से मामले में शीघ्र कार्रवाई की मांग करते हुए पीडि़तों को सुरक्षा मुहैया कराने की बात कही। विधायक ने बताया कि उन्होंने एसपी से स्पेशल टीम गठित करने का आग्रह किया है। उन्होंने एसपी से पुलिस की ओर से की जा रही कार्रवाई की जानकारी ली। विधायक ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक की सराहना करते हुएकहा मामले में पुलिस अधीक्षक ने तत्परता और सजगता से काम किया हैं। घटना होने पर कुछ ही समय बाद एसपी खुद मौके पर पहुंच गईं थीं। उन्होंने डकैत गिरोह की तलाश में स्पेशल टीम गठित की है। साथ ही इससे पहले भी अपराधियों को पकडऩे में उन्होंने प्रभावी कार्रवाई की है।

सांसद ने पीडि़तों को दी दिलासा, पुलिस चौकी का आश्वासन
करौली. क्षेत्रीय सांसद डॉ. मनोज राजोरिया शुक्रवार को मासलपुर तहसील के केशपुरा गांव पहुंचे और दो दिन पहले दस्यु गिरोह द्वारा की गई वारदात की जानकारी ली। उन्होंने पीडि़तों के हालचाल जाने और नियमानुसार सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। साथ ही आरोपियों के खिलाफ शीघ्र कानूनी कार्रवाई कराने का भी आश्वासन दिया। सांसद ने मौके पर से ही पुलिस अधीक्षक, करौली तथा आईजी भरतपुर से वार्ता कर गांव के हालात बताए। इलाके में आपराधिक वारदातों पर अंकुश के लिए पुलिस की स्थाई चौकी खोलने के लिए भी कहा। डॉ. राजोरिया ने ग्रामीणों को स्थाई चौकी खोलने के लिए पूरे प्रयास करने का आश्वासन दिया। उनके साथ वरिष्ठ भाजपाई भौरूसिंह जादौन, प्रहलाद सिंहल, जयेन्द्र सिंह एडवोकेट, टोडाभीम के खेमराज सिंह चौहान सहित मासलपुर तहसीलदार, थाना अधिकारी आदि भी थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned