scriptइनामी दस्यु देशराज गिरफ्तार, 315 बोर का कट्टा बरामद | Inam Dasyu Deshraj arrested, 315 bore sack recovered | Patrika News

इनामी दस्यु देशराज गिरफ्तार, 315 बोर का कट्टा बरामद

locationकरौलीPublished: May 26, 2020 09:25:27 pm

Submitted by:

Surendra

इनामी दस्यु देशराज गिरफ्तार , 315 बोर का कट्टा बरामदकरौली। जिले की पुलिस ने कुख्यात दस्यु बैजू उर्फ बैजनाथ गिरोह के इनामी सदस्य देशराज गुर्जर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जिला पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि दस्यु उन्मूलन गिरोह (एडीएफ) की टीम ने इस डकैत को 315 बोर देशी कट्टा तथा तीन जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। देशराज पर 2 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

इनामी दस्यु देशराज गिरफ्तार, 315 बोर का कट्टा बरामद

इनामी दस्यु देशराज गिरफ्तार, 315 बोर का कट्टा बरामद

इनामी दस्यु देशराज गिरफ्तार
315 बोर का कट्टा बरामद
करौली। जिले की पुलिस ने कुख्यात दस्यु बैजू उर्फ बैजनाथ गिरोह के इनामी सदस्य देशराज गुर्जर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जिला पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि दस्यु उन्मूलन गिरोह (एडीएफ) की टीम ने इस डकैत को 315 बोर देशी कट्टा तथा तीन जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। देशराज पर 2 हजार रुपए का इनाम घोषित था।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार को एडीएफ टीम के प्रभारी रामनाथसिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बैजू डकैत गिरोह का सदस्य देशराज मण्डरायल इलाके में वारदात को अंजाम देने को आने वाला है। इस पर एडीएफ टीम द्वारा औण्ड पुलिया के आसपास नाकाबंदी की गई। कुछ देर बाद एक सदस्य आता हुआ नजर आया जो पुलिस को देख जंगल की ओर भागने लगा। इस पर नाकाबंदी में लगी एडीएफ टीम ने घेराबंदी करके उसे दबोच लिया। उसने पूछताछ में अपना नाम देशराज बताया। वह मण्डरायल थाने के मुरीला गांव का निवासी है। एसपी के अनुसार देशराज पर मार्च 16 से हत्या के प्रयास, फिरौती, डकैती, मारपीट, चौथवसूली, अवैध हथियार के तीन मामले दर्ज हैं।
डकैत पकडऩे की इस टीम में एडीएफ टीम प्रभारी रामनाथ के नेतृत्व में जलसिंह, देवकीनन्दन, अमोलसिंह (चालक) साइबर टीम के जिलय सिंह, मनीष की प्रमुख भूमिका रही। इस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।
फोटो: एडीएफ टीम की गिरफ्त में देशराज
फोटो डकैत देशराज
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो