scriptकोरोना राहत कोष में योगदान को बढ़े हाथ | Increased contribution to Corona Relief Fund | Patrika News

कोरोना राहत कोष में योगदान को बढ़े हाथ

locationकरौलीPublished: Mar 27, 2020 09:47:42 pm

Submitted by:

Surendra

कोरोना राहत कोष में योगदान को बढ़े हाथ, संस्था और संगठनों की ओर से दिया जा रहा है सहयोग ।करौली। कोरोना वायरस की महामारी में सहयोग के लिए जिला प्रशासन द्वारा गठित किए गए कोरोना राहत कोष में राशि जमा कराने के लिए विभिन्न संस्था, सामाजिक संगठनों और अन्य भामाशाह लगातार आगे आ रहे हैं।इसी क्रम में शुक्रवार को केपीएल परिवार की ओर से एक लाख रुपए, जिला केमिस्ट एसोसिएशन की ओर से कोरोना राहत कोष में 21 हजार की राशि का चेक जिला कलक्टर डॉ. मोहनलाल यादव तथा पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल को सौंपा गया।

कोरोना राहत कोष में योगदान को बढ़े हाथ

कोरोना राहत कोष में योगदान को बढ़े हाथ

कोरोना राहत कोष में योगदान को बढ़े हाथ
संस्था और संगठनों की ओर से दिया जा रहा है सहयोग
करौली। कोरोना वायरस की महामारी में सहयोग के लिए जिला प्रशासन द्वारा गठित किए गए कोरोना राहत कोष में राशि जमा कराने के लिए विभिन्न संस्था, सामाजिक संगठनों और अन्य भामाशाह लगातार आगे आ रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को केपीएल परिवार की ओर से एक लाख रुपए की राशि का चेक केपीएल के संयोजक राजेश सारस्वत, कोषाध्यक्ष नवल शर्मा एडवोकेट द्वारा जिला कलक्टर डॉ. मोहनलाल यादव तथा पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल को सौंपा गया। सारस्वत ने बताया कि इस राशि में केपीएल परिवार में शामिल भुवनेन्द्र भारद्वाज, हेमराज धावाई, मुकेश बीज वाले, श्रवण शर्मा, रामवीर सिंह गुर्जर, आशीष शर्मा, जितेन्द्र सिंह, चेतराम मीणा कॉलेज व्याख्याता आदि का योगदान रहा।
कलक्टर ने इस सहयोग के लिए सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।
इसी प्रकार जिला केमिस्ट एसोसिएशन की ओर से कोरोना राहत कोष में 21 हजार की राशि का चेक जिला कलक्टर को प्रदान किया गया। इस मौके पर एसोसिएशन जिला अध्यक्ष पुष्पेंद्र बंसल, कोषाध्यक्ष संजीव वर्मा, संयुक्त सचिव अनिल शर्मा, उपाध्यक्ष उमेश व्यास, जितेंद्र बंसल, संरक्षक राधामोहन गुप्ता आदि मौजूद रहे।
करौली कलक्टर के लिए एक लाख की राशि का चेक कोरोना राहत कोष में सौंपते केपीएल परिवार के सदस्य
प्रशासन की दानदाताओं से सहयोग की अपील
करौली. जिला कलक्टर डॉ. मोहन लाल यादव ने भामाशाह, दानदाताओं, धार्मिक ट्रस्टों के संचालकों, मेलों में भण्डारा लगाने वाले समूहों से कोरोना महामारी में सहयोग के लिए आगे आने की अपील की है। कलक्टर ने कहा कि वे निराश्रितों को राशन सामग्री के पैकेट उपलब्ध करवाने, भोजन पैकिट बंटवाने में सहयोग कर सकते हैं। इसी प्रकार कोरोना रिलीफ फंड में आर्थिक सहयोग दिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि जिला स्तर पर ÓÓकोरोना रिलीफ फंड करौली के नाम से भारतीय स्टेट बैंक की हिंडौन दरवाजा शाखा में खाता खोला गया है। बैंक खाता संख्या 61029895563 तथा आईएफएससी कोड 0031076 है। दानदाता खाते में राशि जमा करवाने के बाद राशि जमा करने की जानकारी कोषाधिकारी भरतलाल मीना को (9414486437) पर देकर जमा की गई राशि की रसीद ले सकते हैं। इच्छुक दानदाता इस सहयोग के संबंध में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (9001644943) तथा समस्त उपखंड अधिकारियों से भी संपर्क कर सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो