scriptयोजनाओं पर की चर्चा | Instructions to complete Geo Teagings of schemes. | Patrika News

योजनाओं पर की चर्चा

locationकरौलीPublished: Mar 14, 2019 12:34:45 pm

Submitted by:

Jitendra

सपोटरा. पंचायत समिति सभागार में विकास अधिकारी अनीता मीना ने बुधवार को बैठक में आवश्यक निर्देश दिए।उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन योजना, नरेगा योजना के कार्यों की जीयो टेगिंग प्रगति के बारे जानकारी लेकर प्रत्येक ग्राम पंचायत में पेडिंग पीएम आवास, एसबीएम, नरेगा योजनाओं की जीयो टेगिंग जल्द पूरी करने के निर्देश दिए।

karauli

पंचायत समिति सभागार में बैठक मौजूद अधिकारी-कर्मचारी।

सपोटरा. पंचायत समिति सभागार में विकास अधिकारी अनीता मीना ने बुधवार को बैठक में आवश्यक निर्देश दिए।
उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन योजना, नरेगा योजना के कार्यों की जीयो टेगिंग प्रगति के बारे जानकारी लेकर प्रत्येक ग्राम पंचायत में पेडिंग पीएम आवास, एसबीएम, नरेगा योजनाओं की जीयो टेगिंग जल्द पूरी करने के निर्देश दिए। इस दौरान बीएफटीयो को जीयो टेगिंग में आ रही समस्या से विकास अधिकारी को अवगत कराया। विकास अधिकारी अनीता मीना ने जीयो टेगिंग में आ रही समस्याओं का निस्तारण किया।
फोटो केप्शन-एसपीटी१४०३सीबी-करौली पंचायत समिति सभागार में बैठक मौजूद अधिकारी-कर्मचारी।
लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा
करौली. जिला कांग्रेस अन्य पिछडा वर्ग की बैठक बुधवार को सुन्दर पैलेस में हुई। जिसमें रामसिंह सिनेटर प्रदेश प्रभारी ने प्रदेश कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस पार्टी को अधिक से अधिक मतों से जिताना है। कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर कार्य करने की बात कही। ओमप्रकाश देहसावास, प्रदेश सचिव भरतपुर संभाग प्रभारी ने चुनाव के लिए एकजुट होने की बात कही। बूथवाइज कमेटी गठित कर कांग्रेस की विचारधारा का प्रचार करने की बात कही। प्रदेश महासचिव मुकेश कुमावत ने समर्पित भाव से कार्य करने की बात कही। इस दौरान जिलाध्यक्ष रामनिवास सैनी, जिला संयोजक लोकेश प्रजापति, डॉ. अखिलेश कुमार, हिण्डौन ब्लाक अध्यक्ष सुरेन्द्र राणा, हिण्डौन ब्लाक महामंत्री अब्दुल रहमान आदि ने विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो