script

थाने पहुंच निवेशकों ने मांगी चिटफंड कम्पनी के एमडी से ठगी राशि

locationकरौलीPublished: Dec 08, 2019 11:12:06 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Investors reached the police station, duped the amount from the MD of the chit fund company. Charges of grabbing 10 crore rupees from more than 500 people in Hindaun opening company branch
हिण्डौन में कंपनी की शाखा खोल 500 से अधिक लोगों से 10 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप

 निवेशकों ने  की  पुलिस अभिरक्षा में चल रहे आरोपी से अपनी जमापूंजी लौटाने की मांग

थाने पहुंच निवेशकों ने मांगी चिटफंड कम्पनी के एमडी से ठगी राशि


हिण्डौनसिटी. मोटे ब्याज व कम समय में जमाधन दोगुना करने का झांसा देकर क्षेत्र के सैंकडों निवेशकों के करोड़ों रुपए ठगने वाली चिटफंड कंपनी विश्वामित्र इंडिया परिवार के एमडी मनोज कुमार कौशिक की गिरफ्तारी का समाचार मिलने पर ठगी का शिकार हुए निवेशक रविवार को नई मंडी थाना पहुंच गए। निवेशकों ने पुलिस अभिरक्षा में चल रहे आरोपी से अपनी जमापूंजी लौटाने की मांग की।
हालांकि कुछ मिनट की मुलाकात के बाद पुलिस ने निवेशकों को थाना परिसर से बाहर निकाल दिया। मुलाकात के बाद चिटफंड कंपनी में निवेश करने वाले रफीक खान, ब्रह्मदत्त शर्मा, महेशचंद ने बताया कि विश्वामित्र इंडिया परिवार नाम की चिटफंड कंपनी ने वर्ष 2013 से 2016 तक हिण्डौन में ब्रांच कार्यालय खोल कर सैंकड़ों निवेशकों से आरडी, एफडी के नाम पर लगभग 10 करोड़ की ठगी की। पुलिस के अनुसार कंपनी के एमडी मनोज कौशिक के खिलाफ देश के विभिन्न रा’यों में करीब 300 मुकदमें दर्ज हैं।
कोटा से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था
चिटफंड कंपनी विश्वामित्र इंडिया परिवार के एमडी मनोज कुमार कौशिक को नई मंडी थाना पुलिस ने शुक्रवार रात कोटा से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था। शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया। उत्तरप्रदेश के गोरखपुर जिले के उरमा थानान्तर्गत यशवंतपुर व हाल कोलकाता निवासी मनोज कुमार कौशिक पुत्र लक्ष्मीचंद पर हिण्डौन में कंपनी की शाखा खोल शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के करीब 500 से अधिक लोगों से धोखाखड़ी कर लगभग 10 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है।

ट्रेंडिंग वीडियो