दो माह से अटका है झारखण्ड का परिवार

दो माह से अटका है झारखण्ड का परिवार
करौली: दो माह पहले कैलादेवी मेले में धंधा करने को झारखण्ड से आए एक परिवार के लगभग एक दर्जन सदस्य अपनी वापसी की इंतजारी कर रहे हैं। मार्च माह में यह कैलादेवी आस्थाधाम में मेले में व्यवसाय करने को आ तो गए लेकिन लॉकडाउन के कारण अटक कर रह गए। इनके दूर के रिश्तेदारों ने कैलादेवी से लाकर इनको करौली में दद्दा कॉलोनी में एक मकान किराए से रहने को दिला दिया। तभी से यह करौली में फंसे हुए हैं।

By: Surendra

Published: 05 May 2020, 08:16 PM IST

दो माह से अटका है झारखण्ड का परिवार
करौली: दो माह पहले कैलादेवी मेले में धंधा करने को झारखण्ड से आए एक परिवार के लगभग एक दर्जन सदस्य अपनी वापसी की इंतजारी कर रहे हैं।
मार्च माह में यह कैलादेवी आस्थाधाम में मेले में व्यवसाय करने को आ तो गए लेकिन लॉकडाउन के कारण अटक कर रह गए। इनके दूर के रिश्तेदारों ने कैलादेवी से लाकर इनको करौली में दद्दा कॉलोनी में एक मकान किराए से रहने को दिला दिया। तभी से यह करौली में फंसे हुए हैं। एक सदस्य शिवरतन ने बताया कि जो रुपए थे वो खत्म हो गए। लॉकडाउन में करौली में भी कोई धंधा, मजदूरी नहीं मिल रही है। तंग हाली में मकान मालिक मकान खाली करने की बोल रहा है। इन दिनों परिवार का रो रोकर बुरा हाल हुआ है।प्रशासन से जाने के लिए अनुमति मांगी लेकिन न जाने की अनुमति मिली है न जाने के लिए साधन उपलब्ध है। ऐसे में सभी सदस्य परेशानी की हालत में है। उन्होंने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned