कोराना वॉरियर्स पर हमला, प्राथमिकी दर्ज

दर्ज कराई है। थाना प्रभारी हरजीलाल ने बताया कि ग्राम पंचायत दौलतपुरा एएनएम ज्योति अग्रवाल ने प्राथमिकी दर्ज कराई है, कि 20 अप्रैल को दौलतपुरा पंचायत के गांव चौडक्या कला में मान सिंह पुत्र रमेश बैरवा को क्वारेंटाइन करने गई थी।

By: Jitendra

Published: 23 Apr 2020, 11:59 AM IST

सपोटरा. ग्राम पंचायत दौलतपुरा में चिकित्सा टीम पर हमला करने की एएनएम ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाना प्रभारी हरजीलाल ने बताया कि ग्राम पंचायत दौलतपुरा एएनएम ज्योति अग्रवाल ने प्राथमिकी दर्ज कराई है, कि 20 अप्रैल को दौलतपुरा पंचायत के गांव चौडक्या कला में मान सिंह पुत्र रमेश बैरवा को क्वारेंटाइन करने गई थी। इस दौरान मानसिंह के बड़े भाई महेश व मानसिंह बैरवा ने टीम पर हमला कर दिया। जिससे चिकित्सा टीम ने भागकर जान बचाई।

राशन सामग्री किट वितरित की
करौली. भाजपा शहर मंडल कार्यकर्ताओं ने करौली.धौलपुर सांसद डॉ.मनोज राजौरिया की ओर से प्राप्त सामग्री (किट) का वितरण किया। पूर्व जिलाध्यक्ष प्रहलाद सिंहल के नेतृत्व में वितरण किया गया। शहर मंडल अध्यक्ष अनूप शर्मा ने बताया कि शिव कॉलोनी, गोमती कॉलोनी, ट्रक यूनियन, भारद्वाज गोदाम के पास आदि जगह वितरण कियाग या। भाजयुमो के जिलाध्यक्ष पुष्पेन्द्र सेनी, पार्षद अशोक वर्मा, आदित्य शर्मा, मदनमोहन गुप्ता ने वितरण किया।प्ता ने वितरण किया।

Jitendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned