scriptट्रक के कुचलने से दो जनों की मौत | karauli | Patrika News

ट्रक के कुचलने से दो जनों की मौत

locationकरौलीPublished: May 20, 2019 12:17:21 pm

Submitted by:

Jitendra

(करौली.) मासलपुर. राजमार्ग ११ बी पर मचानी एवं टटवाई बस स्टैण्ड के बीच पोखर के समीप शनिवार रात बाइक और ट्रक में हुई टक्कर में बाइक सवार एक महिला समेत दो जनोंं की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई, जबकि बाइक चालक घायल हो गया।

karauli

मासलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद परिजन।

(करौली.) मासलपुर. राजमार्ग ११ बी पर मचानी एवं टटवाई बस स्टैण्ड के बीच पोखर के समीप शनिवार रात बाइक और ट्रक में हुई टक्कर में बाइक सवार एक महिला समेत दो जनोंं की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई, जबकि बाइक चालक घायल हो गया। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक बीएल मीना एवं खेड़ा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया। रविवार सुबह पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए। मृतक धौलपुर जिले के कौलारी थाना क्षेत्र के सीसेन का पुरा की ढाणी सकवारा गांव निवासी सियाराम कुशवाह (५२) एवं सईंया थानान्तर्गत जोघा का पुरा निवासी मीना कुमारी (४२) पत्नी अशोक कुमार कुशवाह है।
खेड़ा चौकी प्रभारी युनुस खान ने बताया कि रामनारायण, सियाराम एवं मीना मोटरसाइकिल से कैलादेवी दर्शनों के लिए जा रहे थे। रात करीब ९.३० बजे रास्ते में मचानी एवं टटवाई बस स्टैण्ड के बीच पोखर के समीप पीछे से आ रहे ट्रक ने उनको टक्कर मार दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो