अमृतम् जलम् अभियान का आगाज

अमृतम् जलम् अभियान का आगाज
श्रमदान करते लोग

Jitendra Sharma | Updated: 27 May 2019, 12:35:10 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

नादौती. राजस्थान पत्रिका के अमृतम् जलम् अभियान के तहत रविवार को कैमरी पंचायत के अंतर्गत जगनकापुरा के संत चुन्नीदास महाराज के आश्रम स्थित गऊकुण्ड पर श्रमदान कर सफाई की गई। करीब दो घंटे से अधिक समय तक चले श्रमदान कार्यक्रम का शुभारम्भ जगदीश भगवान व संत चुन्नीदास महाराज के जयकारों के बीच मुख्य अतिथि तहसीलदार पंखीलाल मीना ने फावडा चला तगारी में मिट्टी भर कर किया।

नादौती. राजस्थान पत्रिका के अमृतम् जलम् अभियान के तहत रविवार को कैमरी पंचायत के अंतर्गत जगनकापुरा के संत चुन्नीदास महाराज के आश्रम स्थित गऊकुण्ड पर श्रमदान कर सफाई की गई। करीब दो घंटे से अधिक समय तक चले श्रमदान कार्यक्रम का शुभारम्भ जगदीश भगवान व संत चुन्नीदास महाराज के जयकारों के बीच मुख्य अतिथि तहसीलदार पंखीलाल मीना ने फावडा चला तगारी में मिट्टी भर कर किया। कार्यक्रम में सरपंच संघ के तहसील अध्यक्ष हंसराज गुर्जर, ब्राह्मण समाज के तहसील अध्यक्ष रमेश चंद अवस्थी, ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष शीशराम खटाना, समाजसेवी कैप्टन उदयराम खटाना, जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष मुरारीलाल गुर्जर, कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष गोपाल अवस्थी, छात्र कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष अखलेश खटाना, भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के मण्डल अध्यक्ष मुंशराीम हवलदार सहित बारह गांवों के प्रमुख लोग शामिल हुए। महिलाएं गीत गाती हुई हाथों में फावडे, तगारी, कुल्हाड़ी, जेलियां लेकर कुण्ड पर पहुंच गई। गऊ कुण्ड के चारों और उगी कंटिली झाडिय़ों की कटाई कर कचरे को हटाया गया। कार्यक्रम में बालक-बालिकाओं ने भी उत्साह दिखाया। सफाई से गऊ कुण्ड का स्वरूप निखर गया। इस दौरान तहसीलदार ने राजस्थान पत्रिका के अमृतम् जलम् अभियान की प्रशंसा की। सरपंच संघ के अध्यक्ष व मेडेकापुरा पंचायत के सरपंच हंसराज गुर्जर ने उनकी पंचायत में भी अभियान के तहत श्रमदान का आयोजन रखने की बात कही। इस मौके पर समाजसेवी सत्यप्रकाश गुर्जर, बुद्धिप्रकाश गुर्जर ने श्रमदान में आए अतिथि व लोगों के लिए चाय-पानी व अल्पाहार की व्यवस्था की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned