दो साल से खा रहे ठोकर, वाहन हो गए खटारा

दो साल से खा रहे ठोकर, वाहन हो गए खटारा
नादौती. छीलाकी से बाडापिचानौत की जर्जर सड़क।

Jitendra Sharma | Updated: 14 Jul 2019, 12:30:06 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

नादौती. सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों की कथित अनदेखी के चलते दो वर्ष बाद भी बाड़ापिचानौत से छीलाकी सम्पर्क सड़क की मरम्मत नहीं कराई गई है। अव्यवस्था के कारण नादौती व गंगापुर सिटी उपखण्ड के दो दर्जन से अधिक गांवों के लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है।

नादौती. सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों की कथित अनदेखी के चलते दो वर्ष बाद भी बाड़ापिचानौत से छीलाकी सम्पर्क सड़क की मरम्मत नहीं कराई गई है। अव्यवस्था के कारण नादौती व गंगापुर सिटी उपखण्ड के दो दर्जन से अधिक गांवों के लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। जर्जर सड़के के कारण आए दिन वाहनों में टूट फूट होती रहती है। भाजपा नेता बृजराज ङ्क्षसह, हनुमान सिंह डीलर, अभयराज सिंह, बत्तीलाल मीना, शिवराज सिंह आदि ग्रामीणों ने बताया कि छीला की से बाडापिचानौत सड़क का निर्माण दो वर्ष पूर्व हुआ था, लेकिन निर्माण के कुछ दिनों बाद ही यह टूट गई। ग्रामीणों का आरोप है कि निर्माण के दौरान मापदण्डों के अनुरूप सामग्री का उपयोग व सही प्रकार से कुटाई कार्य नहीं किया गया। सड़क की मरम्मत नहीं होने से बाडापिचानौत सहित सावटा, कस्बा शहर, खूडाचैनपुर, गुडली, बागौर, बामौरी आदि गांवों के लोगों में रोष है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि एक पखवाड़े में सड़क पर पुन: निर्माण कार्य शुरू नहीं किया तो चक्काजाम कर प्रदर्शन किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned