दो मकानों के ताले तोड़ नकदी व जेवरात पारदो मकानों के ताले तोड़ नकदी व जेवरात पार

दो मकानों के ताले तोड़ नकदी व जेवरात पारदो मकानों के ताले तोड़ नकदी व जेवरात पार
नादौती के अंतर्गत कस्बा शहर में शुक्रवार को चोरी की घटना के बाद गिरधारी पूर्विया के मकान में बिखरा पड़ा सामान।

Jitendra Sharma | Updated: 10 Aug 2019, 12:34:04 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

सुबह हुई घटना
नादौती. थाना क्षेत्र के कस्बा शहर गांव में शुक्रवार सुबह चोर दो मकानों के ताले तोड़ ३० हजार की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए। सुबह करीब ८.३० से ९.३० बजे के बीच दोनों स्थानों पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

सुबह हुई घटना
नादौती. थाना क्षेत्र के कस्बा शहर गांव में शुक्रवार सुबह चोर दो मकानों के ताले तोड़ ३० हजार की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए। सुबह करीब ८.३० से ९.३० बजे के बीच दोनों स्थानों पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस चौकी कस्बा शहर के प्रभारी जितेन्द्र सिंह व हरीराम मीना मौके पर पहुंचे। कस्बा शहर निवासी गिरधारी पूर्विया पुत्र गंगासहाय पूर्विया के मकान के कमरे का मुख्य गेट व अंदर रखे लोहे के बड़े बक्शे का ताला तोड़ २० हजार रुपए लोहे के डिब्बे से १५०० रुपए की नगदी व सोने का टीका, नथ, मंगलसूत्र व करीब ३०० ग्राम से अधिक के चांदी के जेवरात चुरा कर ले गए। घटना के समय गिरधारी की पत्नी मुनीषा देवी तालाब पर स्नान करने गई थी तथा गिरधारी मकान के पास खूड़ा चैनपुर रोड़ स्थित सीमेंन्ट की दुकान पर बैठा था। घटना का पता उस समय चला जब गिरधारी की पत्नी मुनेशी स्नान कर के घर पहुंची और कमरा खोला तो बक्शा सहित घर का सभी सामान जमीन पर बिखरा हुआ मिला।
इसी प्रकार हीरामन मोहल्ले में शेडमाता मंदिर के पास सुबह करीब ९.३० से १० बजे के बीच उदयराज मीना पुत्र गोविंद सहाय मीना के मकान का ताला तोड़ लोहे के पीपे मेंं रखे ९७०० रुपए नगद चुरा ले गए। घटना के वक्त उदयराज मजदूरी करने व पत्नी अंगूरी देवी पशुओं को चराने जंगल में गई थी। बच्चे स्कूल में पढऩे गए थे। इंटरवेल में बच्चे स्कूल से घर पहुंचे तो कमरे का ताला टूटा मिला। कमरे में सामान बिखरा हुआ था। गत डेढ़ वर्ष पूर्व भी उदयराज के मकान का ताला तोड़ कर चोर नगदी व अन्य सामान चुरा ले गए थे। कस्बे में चोरी की घटना के बाद ग्रामीणों में रोष है। उन्होंने पुलिस ने मामले का खुलासा करने की मांग की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned