script

आटा-घी चुरा ले गए चोर

locationकरौलीPublished: Aug 11, 2019 12:25:46 pm

१० हजार रुपए भी किए पारगोठरा. उपखण्ड के दुर्गाशाह वनपौध शाला के समीप एक मकान से दिन दहाड़े चोर आटा-घी सहित दस हजार रुपए चुरा ले गए। पीडित जगदीश मीना अध्यापक निवासी जोडली ने बताया कि शनिवार सुबह मकान के ताला लगाकर किसी काम से बाहर गया हुआ था। पीछे से चोर मकान में घुसकर १० हजार रुपए, ५ किलो आटा,१ किलो घी, ५०० ग्राम बादाम सहित पहनने के कपड़े चुरा ले गए।

karauli

गोठरा. चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

१० हजार रुपए भी किए पार
गोठरा. उपखण्ड के दुर्गाशाह वनपौध शाला के समीप एक मकान से दिन दहाड़े चोर आटा-घी सहित दस हजार रुपए चुरा ले गए। पीडित जगदीश मीना अध्यापक निवासी जोडली ने बताया कि शनिवार सुबह मकान के ताला लगाकर किसी काम से बाहर गया हुआ था। पीछे से चोर मकान में घुसकर १० हजार रुपए, ५ किलो आटा,१ किलो घी, ५०० ग्राम बादाम सहित पहनने के कपड़े चुरा ले गए। पीडित जगदीश मीना ने चोरी की घटना की सूचना अपने पडोसी क्रय विक्रय समिति के सुरेश मीना को दी वहीं सपोटरा पुलिस को भी घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंचे थानाधिकारी भंवरसिंह बुनकर, एएसआई निहाल सिंह, कांस्टेबल रेखसिंह ने साक्ष्य जुटाए।
वृद्धा के पेंशन के तीन हजार रुपए पार
चोरों ने तोड़ा घर का ताला
नादौती. थाना क्षेत्र के कस्बा शहर में चोरी की वारदात थम नहीं रही है। गांव में दीवान की हवेली के पास वृद्धा मुथरी देवी सैन पत्नी स्व. कन्हैया लाल सैन के पाटोरपोश घर का ताला तोड़कर पेंशन के तीन हजार रुपए चोर पार कर लिए। पीडि़त वृद्धा मुथरी देवी ने बताया कि वह सुबह ९.३० बजे घर की साफ सफाई कर पाटोरपोश का ताला लगा तालाब पर नहाने गई थी। करीब दस बजे लौटी तो ताला टूटा हुआ था। सामान बिखरा हुआ मिला। पर्स में रखे तीन हजार रुपए चोर निकाल कर ले गए। वह तीन माह की पेंशन के थे। ग्रामीणों ने घटना की पुलिस चौकी पर दी। चौकी प्रभारी जितेन्द्र सिंह व हरिराम मीना ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को ही गांव में सुबह के समय दो घरों का ताला तोड़कर चोर नकदी व जेवरात चुरा ले गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो