ग्रामीणों को किया सावचेत

ग्रामीणों को किया सावचेत
बनास नदी पर जायजा लेते हुए अधिकारी।

Jitendra Sharma | Updated: 19 Aug 2019, 12:33:48 PM (IST) karauli

अधिकारियों ने लिया जायजा
बनास के पानी पर रख रहे नजर
सपोटरा. सपोटरा क्षेत्र की ग्राम पंचायत हाडोती के कांटडा गांव के लोगों को प्रशासन ने सावचेत किया है। हाडोती बनास नदी में पानी आने से कांटडा गांव चारों ओर पानी घिर जाने से खतरे की संभावना बनी हुई है।

अधिकारियों ने लिया जायजा
सपोटरा. सपोटरा क्षेत्र की ग्राम पंचायत हाडोती के कांटडा गांव के लोगों को प्रशासन ने सावचेत किया है। हाडोती बनास नदी में पानी आने से कांटडा गांव चारों ओर पानी घिर जाने से खतरे की संभावना बनी हुई है। जिससे रविवार को तहसीलदार योगेश अग्रवाल, कानूनगो बिष्णुदत्त शर्मा, गिरदावर मौजीराम मीना, हल्का पटवारी बनबारी मीना ने बनास नदी के हाडोती घाट एवं मोरेल नदी डांगडा घाट पहुंच जायजा लिया और ग्रामीणों को सावचेत किया। पटवारी बनवारी मीना ने बताया कि बनास एवं मोरेल नदी में बारिश का पानी आने से कांटडा गांव नहीं पहुंच से, लेकिन कांटडा के ग्रामीणों को डांगडा घाट पर बुलाकर बनास नदी में अधिक पानी आने से पहले गांव खाली करने को कहा है। साथ रात के समय बनास नदी के पानी पर नजर रखने को कहा है। हालांकि अभी खतरा नहीं है। पानी अधिक आने पर संभावना जताई जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned