पांच दिन से लापता युवक का नहीं लगा सुराग

गुढाचन्द्रजी. कस्बे के माली मोहल्ले से पांच दिन पहले लापता हुए युवक बालकिशन उर्फ लाला का अब तक पता नहीं चला है। लापता युवक की बरामदगी की मांग को लेकर पुलिस चौकी के सामने बुधवार को दूसरे दिन भी लोगों का धरना-प्रदर्शन जारी रहा

By: Jitendra

Published: 05 Sep 2019, 12:38 PM IST

गुढाचन्द्रजी. कस्बे के माली मोहल्ले से पांच दिन पहले लापता हुए युवक बालकिशन उर्फ लाला का अब तक पता नहीं चला है। लापता युवक की बरामदगी की मांग को लेकर पुलिस चौकी के सामने बुधवार को दूसरे दिन भी लोगों का धरना-प्रदर्शन जारी रहा। चौकी प्रभारी रामवीर सिंह ने धरना स्थल पर पहुंच लोगों को लापता युवक को ढंूढने के लिए किए गए प्रयासों की जानकारी दी और धैर्य बनाए रखने की अपील की। लोगों ने कहा कि जब तक युवक का पता नहीं चलेगा धरना जारी रहोगा। पूर्व सरपंच राधेश्याम पहाडिय़ा सहित बाबू लाल, कांग्रेस नेता दीपेन्द राजावत आदि ने आरोप लगाए पुलिस युवक को ढूंढने में गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि युवक का पता नहीं चला तो गुरुवार को उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर हरि माली, जगदीश, सरुपा, तारा चंद, आदि मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि युवक का पता नहीं चला तो गुरुवार को उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर हरि माली, जगदीश, सरुपा, तारा चंद, आदि मौजूद रहे।

Jitendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned