कीचड़-गड्ढ़े बने सफर में बाधा

कीचड़-गड्ढ़े बने सफर में बाधा
बालघाट. नांगलशेरपुर हिण्डौन मुख्य सड़क मार्ग पर कीचड़

Jitendra Sharma | Updated: 18 Sep 2019, 12:38:53 PM (IST) karauli

बालघाट. नांगलशेरपुर हिण्डौन मुख्य सड़क मार्ग पर कीचड़ व गड्ढों से लोग परेशान हैं। वाहन चालक गिरकर चोटिल हो जाते हैं। वहीं राहगीरों को भी आवागमन में काफी समस्या रहती है। लोगों का कहना है कि कई बार मांग करने के बावजूद सड़क की मरम्मत नहीं कराई जा रही है।

बालघाट. नांगलशेरपुर हिण्डौन मुख्य सड़क मार्ग पर कीचड़ व गड्ढों से लोग परेशान हैं। वाहन चालक गिरकर चोटिल हो जाते हैं। वहीं राहगीरों को भी आवागमन में काफी समस्या रहती है। लोगों का कहना है कि कई बार मांग करने के बावजूद सड़क की मरम्मत नहीं कराई जा रही है। यह टोडाभीम उपखंड से नांगलशेरपुर होते हुए हिण्डौन उपखंड को जोडऩे वाला एकमात्र मार्ग है, जिस पर काफी आवागमन है। ग्रामीणों ने बताया कि मरम्मत की मांग करने पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के ठेकेदार ने एक ट्रॉली मोरम डलवाकर इतिश्री कर ली। अब बरसात में यह मार्ग काफी फिसलन भरा हो गया है। इस बारे में सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता राजेश मीना बताया कि सड़क की जल्द मरम्मत कराई जाएगी।

सड़क मरम्मत की मांग
किया प्रदर्शन
टोडाभीम. नांगल से महावीरजी जर्जर सड़क से परेशान लोगों ने रविवार को प्रदर्शन किया। इससे पहले उन्होंने बैठक कर जर्जर सड़क की मरम्मत कराने की मांग की थी। सेामवार सुबह 10 बजे जनक किरबाडा भट्टे लोगों ने प्रदर्शन किया। लोगों ने बताया कि नांगल पहाड़ी से श्री महावीर जी तक सड़क काफी जर्जर है। लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। वर्षों से इसकी सुध नहीं ली गई है। जल्द ही सड़क की मरम्मत नहीं कराई गई तो आन्दोलन किया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में जनक किरवाडा, प्रेम महस्वा, विरू मीना, भूरसिंह आखाडा, बलराम किरवाडा आदि मौजूद रहे।

नाली निर्माण कराने की मांग
आवागमन हो रहा बाधित
नादौती. यहां गढख़ेड़ा मार्ग पर नीमरोठकापुरा में नालियां नहीं बनने से सड़क पर जलभराव हो रहा है। जिससे लोगों को आवागमन में भी परेशानी होती है। कस्बे के टीकम चंद, विमल मीना, रोशन मीना, काडू मीना, किरोड़ीलाल आदि ने बताया नालियों के अभाव में इस समय बारिश के दिनों में पानी अधिक भर जाता है। वाहन चालक व राहगीर परेशान हैं। समस्या के बारे में उपखण्ड प्रशासन व सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है। बच्चों को गुजरने में भी दिक्कत आती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned