पुलिस का सहयोग करें

करणपुर. यहां थाने में कैलादेवी पुलिस उपाधीक्षक मुंशीलाल की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें उपाधीक्षक ने किसी प्रकार की परेशानी या घटना की सूचना तुरन्त पुलिस को देने तथा अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस का सहयोग करने की अपील की। उन्होंने यातायात नियमों का पालन करने पर जोर देते हुए मोटरसाइकिल चलाते समय हेलमेट लगाने, कार चलते समय सीट बेल्ट लगाने तथा वाहनों के कागजात साथ रखने की बात कही।

करणपुर. यहां थाने में कैलादेवी पुलिस उपाधीक्षक मुंशीलाल की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें उपाधीक्षक ने किसी प्रकार की परेशानी या घटना की सूचना तुरन्त पुलिस को देने तथा अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस का सहयोग करने की अपील की। उन्होंने यातायात नियमों का पालन करने पर जोर देते हुए मोटरसाइकिल चलाते समय हेलमेट लगाने, कार चलते समय सीट बेल्ट लगाने तथा वाहनों के कागजात साथ रखने की बात कही। यातायात के नियमों का उल्लंघन करने पर होने वाले जुर्माने के बारे में बताया। बैठक में रामगिलास माली कोडरी ने गढीगांव तक गश्त कराने की मांग की। ज्वाला प्रसाद शर्मा ने सीएचसी पर चिकित्सक के नहीं ठहरने की शिकायत की। सरपंच मुरारीलाल मीना ने दीपावली के मद्देनजर बाजारों में भीड़भाड़ के चलते यातायात व्यवस्था बनाए रखने की बात कही। इस मौके पर राजूलाल मीना, बंटी मरैया, उम्मेद मीना, राधारमण शर्मा, इतराज बैरवा, लच्छू मीना, सुबह सैन आदि मौजूद रहे।

यातायात नियमों का पालन करें
लांगरा. राजकीय कन्या महाविद्यालय के सामुदायिक भवन बस स्टैण्ड पर बाल सभा आयोजित की। बाल सभा में मुख्य अतिथि थाना प्रभारी दिनेश मीना ने बच्चों को यातायात के नियमों का पालन करने पर जोर दिया। विद्यार्थियों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक होने की बात कही। थाना प्रभारी ने बताया कि यातायात नियमों का पालन कर हम वाहनों से सुरक्षित सफर कर सकते हैं। हादसों पर अंकुश के लिए लोगों को जागरूक होना जरूरी है। प्राचार्य परसराम मीना ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम द्वारा देश को दिए योगदान के बारे में बताया। उनसे प्रेरणा लेने की बात कही। बाल सभा में स्कूल का स्टाफ सहित कई लोग मौजूद रहे।

Jitendra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned