scriptबिजली के लिए फूटा गुस्सा | karauli | Patrika News

बिजली के लिए फूटा गुस्सा

locationकरौलीPublished: Nov 05, 2019 11:59:55 am

Submitted by:

Jitendra

नादौती. विद्युत समस्या से त्रस्त गढख़ेड़ा सहित आंतरी क्षेत्र के गांवों के किसानों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन के साथ पर्याप्त विद्युत आपूर्ति की मांग की। किसान संघर्ष समिति के शिवराम गढख़ेड़ा, चेतराम मीना, बनवारीलाल मीना, प्रेमप्रकाश मीना, मुनेश मीना आदि किसानों ने विद्युत अव्यवस्था को लेकर प्रदर्शन के साथ विरोध प्रकट किया।

बिजली के लिए फूटा गुस्सा

नादौती के अंतर्गत गढख़ेड़ा गांव में सोमवार को पर्याप्त विद्युत आपूर्ति की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करते गढख़ेड़ा सहित आंतरी क्षेत्र के किसान।

नादौती. विद्युत समस्या से त्रस्त गढख़ेड़ा सहित आंतरी क्षेत्र के गांवों के किसानों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन के साथ पर्याप्त विद्युत आपूर्ति की मांग की।
किसान संघर्ष समिति के शिवराम गढख़ेड़ा, चेतराम मीना, बनवारीलाल मीना, प्रेमप्रकाश मीना, मुनेश मीना आदि किसानों ने विद्युत अव्यवस्था को लेकर प्रदर्शन के साथ विरोध प्रकट किया। किसानों ने बताया कि वर्तमान खेती के लिये मात्र चार घंटे विद्युत आपूर्ति की जा रही है। जिसमें भी कई बार ट्रिपिंग आदि आने का क्रम बना रहता है। जिसकी वहह से किसानों की खेती का सिंचाई कार्य बाधित होने के साथ किसानों के समक्ष रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। समय पर सिंचाई के अभाव में हाल ही बोई गई सरसों आदि रबी की फसल सूख रही है। किसानों ने जिला प्रशासन व विद्युत निगम के उच्च अधिकारियों से खेती के लिये नियमितरूप से ८ घंटे विद्युत की आपूर्ति शुरू कर समस्या से निजात दिलाने की गुहार की है। किसानों चेतावनी दी है कि आगामी ११ नवम्बर तक विद्युत आपूर्ति में सुधार के साथ पर्याप्त आपूर्ति नहीं की गई तो विवश होकर गढख़ेड़ा सहित आंतरी क्षेत्र के गांवों के किसान आंदोलनात्मक कदम उठाने को विवश होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो