scriptहजारों लोगों ने भंडारे में पाई प्रसादी | karauli | Patrika News

हजारों लोगों ने भंडारे में पाई प्रसादी

locationकरौलीPublished: Feb 09, 2020 12:34:26 pm

Submitted by:

Jitendra

नादौती. कस्बा शहर के उपखण्ड की सीमा पर भंबू का डाबरा स्थित हनुमान मंदिर पर शनिवार को आयोजित धार्मिक समारोह भण्डारा, कीर्तन आदि कार्यक्रम हुए। जिसमें आधा दर्जन से अधिक गांवों के सैकड़ों श्रद्धालुओं ने प्रसादी पाई।z

हजारों लोगों ने भंडारे में पाई प्रसादी

नादौती के अंतर्गत कस्बा शहर की सीमा पर जंगल में स्थित भंबूकाडाबरा स्थित बालाजी के स्थान पर जयकारों के बीच पूजा अर्चना करते श्रद्धालु।

नादौती. कस्बा शहर के उपखण्ड की सीमा पर भंबू का डाबरा स्थित हनुमान मंदिर पर शनिवार को आयोजित धार्मिक समारोह भण्डारा, कीर्तन आदि कार्यक्रम हुए। जिसमें आधा दर्जन से अधिक गांवों के सैकड़ों श्रद्धालुओं ने प्रसादी पाई। सुबह दस बजे शुरू हुआ प्रसादी वितरण देर शाम तक चला। धार्मिक समारोह की अध्यक्षता समाजसेवी रूपलाल मीना सोप ने की। मुख्य अतिथि ग्राम पंचायत कस्बा शहर के सरपंच राजेन्द्र सिंह व भंवर सिंह चौहान, समाजसेवी गजेन्द्र सिंह, भरतलाल गार्ड विशिष्ट अतिथि थे। पं. अनिल मिश्रा द्वारा उच्चारित वेदमंत्रों के बीच दुर्गा ङ्क्षसह शहर, मिनिस्टर जोरवाल सोप, बृजमोहन धावाई शहर, रामधन मीना बाडा, रूप सिंह पूव सरपंच सावटा, हटीला पटेल सहित कस्बा शहर, सोप, बाडापिचानौत, सावटा, पिलोदा, छोटीऊदेई आदि गांवों के श्रद्धालुओं ने बालाजी महाराज के जयकारों के बीच पूजा अर्चना की।
सुनी समस्याएं
सरपंच राजेन्द्र सिंह को ग्रामीणों ने विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। हटीला पटेल, रूपलाल शेर सिंह, भंवर सिंह किलेदार, रामराज सोप, ओमप्रकाश कोली आदि ग्रामीणों ने कस्बा शहर से भंबूकाडाबरा तक नरेगा योजना में ग्रेवल सड़क निर्माण की मांग की। उन्होंने बताया कि चिकनी काली मिट्टी होने की वजह से थोड़ी सी वर्षा होने पर बालाजी के स्थान पर श्रद्धालुओं का पहुंचना मुश्किल हो जाता है। ग्रामीणों ने सड़क के साथ बालाजी परिसर में पेयजल के लिए कुआं बनवाने की मांग की। सरपंच ने समस्याओं का समाधान शीघ्र करने का आश्वासन दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो