scriptप्रतिभाओं को किया सम्मानित | karauli | Patrika News

प्रतिभाओं को किया सम्मानित

locationकरौलीPublished: Feb 12, 2020 12:57:42 pm

Submitted by:

Jitendra

गुढ़ाचन्द्रजीदलपुरा पंचायत के मांचड़ी गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ वार्षिकोत्सव समारोह मनाया गया। इस मौके पर प्रतिभाशाली छात्रों के साथ गांव की प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया गया।

प्रतिभाओं को किया सम्मानित

गुढ़ाचन्द्रजी के मांचड़ी गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में एक प्रतिभा को सम्मानित करते अतिथि

गुढ़ाचन्द्रजी
दलपुरा पंचायत के मांचड़ी गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ वार्षिकोत्सव समारोह मनाया गया। इस मौके पर प्रतिभाशाली छात्रों के साथ गांव की प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि दलपुरा सरपंच प्रतिनिधि धुंधीराम धडांगा व बाड़ा सरपंच प्रतिनिधि शिवचरण मीना, कांग्रेस खेलकूद प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विजय गुर्जर, एसीबीओ प्रथम हरीचरण मीना, द्वितीय एसीबीओ हेमराज मीना ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि ने कहा कि शिक्षा से ही गांव ही नहीं देश का विकास संभव है। इसलिए सभी लोगों को अपने बालक-बालिकाओं को पढ़ाना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने विद्यालय में मंच बनाने सहित पेयजल की समस्या के लिए नलकूप लगवाने, व फोटो कॉपी मशीन विद्यालय को उपलब्ध करवाने की घोषणा की। इसके बाद मुख्य अतिथि ने आठवीं व पांचवीं कक्षा के प्रतिभाशाली छात्रों सहित कबड्डी खेल प्रतियोगिता में राज्य स्तर पर चयन होने पर व अन्य दो दर्जन प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। एसीबीओ हरीचरण व हेमराज ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से प्रतिभाओं का सम्मान हो जाता है। दलपुरा प्रधानाचार्य हरकेश मीना ने कहा कि बालिका शिक्षा, विद्यालय में नामांकन वृद्धि में सहयोग देने का विश्वास दिलाया। इस मौके पर मांचड़ी निवासी दिनेश बैरवा ने समस्त छात्रों के बैठने के लिए स्टूल व टेबिल उपलब्ध करवाने की घोषणा की।
इससे पहले प्रधानाध्यापक विजयराम मीना ने अतिथियों सहित धौलेटा सरपंच खिलाड़ी खटीक, अध्यापक लज्जाराम गुर्जर, भांवरा प्रधानाध्यापक हीरालाल जाट, बनवारी गोयल, नयावास प्रधानाध्यापक मुरारीलाल तमोली आदि का साफा व माला पहनाकर स्वागत किया। प्रधानाध्यापक विजयराम मीना ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।
इस मौके पर गोठड़ा प्रधानाध्यापक अशोक मीना, लालसर प्रधानाध्यापक ओमप्रकाश शमा आदि मौजूद रहे। संचालन दलपुरा विद्यालय के व्याख्याता विनोद शर्मा ने किया। पत्रिका संवाददाता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो