कोरोना के खौफ में मंदिर बंद, परीक्षा रद्द, संदिग्धों पर निगरानी के बाद अब सड़कों पर आई पुलिस

कैलादेवी. कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते कैलादेवी में धारा 144 लागू कर दी गई है। पुलिस उप अधीक्षक वृताधिकारी राज कंवर के निर्देशन में फ्लैग मार्च किया गया।

By: Jitendra

Published: 19 Mar 2020, 09:23 PM IST


कैलादेवी. कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते कैलादेवी में धारा 144 लागू कर दी गई है। पुलिस उप अधीक्षक वृताधिकारी राज कंवर के निर्देशन में फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। लोगों को धारा १४४ की जानकारी दी गई। कस्बे में उद्घोषणा भी की गई। इससे पूर्व बाजार बंद कराया। कैला देवी मंदिर से बस स्टैंड तक सभी दुकानें प्रशासन ने बंद कराई। उल्लेखनीय है कि कैलादेवी मेला स्थगित होने के बाद दुकानदार निराश है।
करणपुर माता के पट बंद
करणपुर. कोराना वायरस के प्रभाव क चलते करणपुर वाली माता के दर्शनों पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। आगामी आदेश तक मंदिर के पट बंद रहेंगे। मंदिर पर केवल पूजा ही होगी। मुख्य प्रवेश द्वार पर ताला लगा दिया है। वही वाहन चालकों को रोककर पुलिस ने समझाइश की। पुलिस ने कस्बे में गश्त कर लोगों से समूह में एकत्र होने की हिदायत दी। वहीं बाजार में भीड़ कम रखने की सलाह दी गई।
बोर्ड परीक्षाएं स्थगित
गुढ़ाचन्द्रजी. कोरोना वायरस के चलते कक्षा ५ वीं व ८ वीं की बोर्ड परीक्षा सहित दसवीं व बारहवीं कक्षा की परीक्षाओं को आगामी आदेश तक स्थगित कर दी है। यह जानकारी एसीबीइओ नादौती हेमराज मीना ने दी।

Jitendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned